A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शराब के नशे में धुत पति ने ली पत्नी की जान, पति गिरफ्तार

शराब के नशे में धुत पति ने ली पत्नी की जान, पति गिरफ्तार

दोनों के बीच बेटे को लेकर ही कोई विवाद हुआ था जिसके बाद सोनू ने अपनी पत्नी पायल की हत्या कर दी।

REPRESENTATIONAL IMAGE- India TV Hindi REPRESENTATIONAL IMAGE

दिल्ली: दिल्ली से एक बार फिर हत्या का मामला सामने आया है। एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मामला दिल्ली के आनंद पर्वत इलाके का है। दोनों पति-पत्नी, सोनू और पायल 3 साल से आनंद पर्वत इलाके में एक किराए के घर में रह रहे थे। सोनू गाड़ियों की एक्सेसरीज का काम करता है। उन दोनों का 2 साल का एक बेटा है। कहा यह जा रहा है कि दोनों के बीच बेटे को लेकर ही कोई विवाद हुआ था जिसके बाद सोनू  ने अपनी पत्नी पायल की हत्या कर दी।

बता दे कि जिस समय सोनू ने इस वारदात को अंजाम दिया, उस यमय वह नशे में धुत था। वह शराब के नशे में इतना धुत था कि उसे कुछ होश नहीं था और वह पत्नी की खत्य करने के बाद भी वहां से फरार नहीं हुआ।

फिलहाल पुलिस ने पायल के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और सोनू को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फिलहाल यह जानने की कोशिश कर रही है कि क्या यह सिर्फ एक छोटे से विवाद का कारण था या फिर दोनों पति-पत्नी के बीच कोई पुराना विवाद भई था।

एक अन्य मामला

वहीं कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश में भी ऐसा ही एक मामला देखने को मिला था। अलीगढ़ स्थित थाना देहलीगेट क्षेत्र के कैलाश गली में एक पति ने पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद पति ने खुद फांसी के फंदे पर लटक कर आत्महत्या कर ली।

उसके अगले दिन 17 सितंबर मंगलवार सुबह जब काफी देर तक दोनों कमरे से बाहर नहीं निकले तो घरवालों को शक हुआ। फिर परिवार वालों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई ना दरवाजा किसी ने खोला। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर दोनों शवों को कब्जे में ले लिया और फिर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घरवालों के अनुसार पति पत्नी के बीच काफी दिनों से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। पति एक फक्ट्री में पावर प्रेस पर काम करता था। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Latest India News