A
Hindi News भारत राष्ट्रीय BSF जवान का वीडियो: IG ने कहा खाना मज़ेदार नही होता लेकिन कोई शिकायत नहीं मिली

BSF जवान का वीडियो: IG ने कहा खाना मज़ेदार नही होता लेकिन कोई शिकायत नहीं मिली

बीएसएफ के एक जवान द्वारा शेयर किये गए वीडियो पर बीएसएफ के IG डी.के. उपाध्याय ने कहा कि ये हमारे लिए संवेदनशील मामला है और हम इसकी जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे। जम्मू कश्मीर में

BSF jawan, video- India TV Hindi BSF jawan, video

बीएसएफ के एक जवान द्वारा शेयर किये गए वीडियो पर बीएसएफ के IG डी.के. उपाध्याय ने कहा कि ये हमारे लिए संवेदनशील मामला है और हम इसकी जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे।

जम्मू कश्मीर में भारत-पाकिस्तान सीमा पर तैनात बीएसएफ के एक जवान ने आरोप लगाया है कि सैनिकों को बर्बरता का सामना करना पड़ता है क्योंकि उन्हें घटिया भोजन परोसा जाता है और कई बार तो भूखे भी रहना पड़ता है। 

आपको बता दें कि सोशल मीडिया मंचों पर अपलोड किए गए वीडियो में छद्म वर्दी पहने और राइफल लिए हुए जवान ने दावा किया है कि उनके लिए सरकार जरूरी सामग्री खरीदती है लेकिन उंचे तबके के और अन्य अधिकारी इसे अवैध तरीके से बाजार में बेच देते हैं और उन्हें भूखा रहना पड़ता है। 

उपाध्याय ने कहा कि वह इस बात से तो सहमत हो सकते हैं कि खाना मज़ेदार नही होता होगा लेकिन इस तरह की किसी जवान से कोई शिकायत नही मिली है। सर्दियों में भोजन टिन में सप्लाई होता है इसकी वजह से स्वाद बहुत अच्छा नही होता लेकिन जवान शिकायत नहीं करते।

IG ने जवान द्वारा लगाए गए आरोप पर टिप्पणी करने से इंकार कर दिया और कहा कि मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। अगर इस मामले में कोताही सामने आई तो सख़्त कार्रवाई की जाएगी।

Latest India News