A
Hindi News भारत राष्ट्रीय मां का आरोप पुत्री को जबर्दस्ती ईसाई बनाया गया, पुलिस को दी अर्जी

मां का आरोप पुत्री को जबर्दस्ती ईसाई बनाया गया, पुलिस को दी अर्जी

कोयंबटूर में एक हिंदू महिला ने अपनी 22 वर्षीय पुत्री को जबर्दस्ती ईसाई धर्म में परिवर्तित करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक को अर्जी देकर उसे वापस हिंदू धर्म में लाने की मांग की।

Woman alleges daughter forcibly converted in Coimbatore- India TV Hindi Woman alleges daughter forcibly converted in Coimbatore

कोयंबटूर: कोयंबटूर में एक हिंदू महिला ने अपनी 22 वर्षीय पुत्री को जबर्दस्ती ईसाई धर्म में परिवर्तित करने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक को अर्जी देकर उसे वापस हिंदू धर्म में लाने की मांग की। कोयंबटूर के पास के अरासुर की रहने वाली महिला स्थानीय पुलिस द्वारा उसकी शिकायत का हाल में निस्तारण कर देने के बाद पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। पुलिस ने एक जांच में महिला की पुत्री द्वारा यह बताने पर शिकायत का निस्तारण कर दिया कि उसने ईसाई धर्म अपनी इच्छा से अपनाया है। 

अर्जीकर्ता के अनुसार उसने गौर किया कि तिरुचिरापल्ली में कार्यरत उसकी पुत्री जब पिछले सप्ताह घर आयी तो उसने अपने गले में क्रॉस वाली एक चेन पहनी है। उसके बारे में पूछे जाने पर उसने अपनी मां को बताया कि उसने ईसाई धर्म अपना लिया है। 

मां ने तब सुलूर पुलिस थाने में एक शिकायत दी। पुलिस अधिकारियों द्वारा पूछे जाने पर महिला की पुत्री ने बताया कि उसने अपना धर्म स्वयं ही बदला है। चूंकि वह वयस्क है पुलिस ने उसकी शिकायत का निस्तारण कर दिया। यद्यपि मां ने इस बात पर जोर दिया कि उसकी पुत्री को जबर्दस्ती ईसाई बनाया गया और उसे उसके पुराने धर्म में वापिस लाने के लिए पुलिस अधीक्षक से हस्तक्षेप की मांग की।

Latest India News