A
Hindi News भारत राष्ट्रीय बैंक में लगे कांच के दरवाजे से टकराकर महिला की मौत

बैंक में लगे कांच के दरवाजे से टकराकर महिला की मौत

केरल के कोच्चि से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला की बैंक में लगे कांच के दरवाजे से टकराकर मौत हो गई। मामला शहर के पेरंबावूर इलाके का है।

बैंक में लगे कांच के दरवाजे से टकराकर महिला की मौत- India TV Hindi बैंक में लगे कांच के दरवाजे से टकराकर महिला की मौत

कोच्चि: केरल के कोच्चि से एक चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक महिला की बैंक में लगे कांच के दरवाजे से टकराकर मौत हो गई। मामला शहर के पेरंबावूर इलाके का है। यहां की A M रोड पर बैंक ऑफ बरोड़ा की शाखा में यह घटना हुई। 

काम के सिलसिले में 46 साल की बीना जीजू पॉल नाम की महिला दोपहर साढ़े बारह बजे बैंक के अंदर दाखिल हुई थी। बैंक के अंदर पहुंचने के बाद उन्हें इस बात का एहसास हुआ कि अपने टू-व्हीलर की चाबी वह उसी में लगी छोड़ आई हैं।

इसके बाद वह आनन-फानन में चाबी लेने के लिए बैंक से तेजी से बाहर निकलने के लिए आगे बढ़ीं लेकिन जल्दबाजी में गेट पर लगे कांच के दरवाजे को वो देख नहीं पायीं और सीधे कांच के दरवाजे से टकरा गईं। कांच के टुकड़े बीना के सिर के अगले हिस्से और पेट में धंस गए और खून निकलने लगा।

ऐसे में बैंक में मौजूद लोगों ने बीना को एक कुर्सी पर बैठाया और फिर उनके शरीर से ज्यादा खून बहता देख उन्हें पास के सरकारी अस्पताल ले जाया गया लेकिन सदमे के साथ-साथ शरीर से ज्यादा खून बह जाने के चलते बीना जीजू पॉल की मौत हो गई।

Latest India News