A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ओडिशा: ट्रेनों में फल बेच कर गुजारा करने वाली महिला इंजीनियर को RPF कांस्टेबल ने पीटा

ओडिशा: ट्रेनों में फल बेच कर गुजारा करने वाली महिला इंजीनियर को RPF कांस्टेबल ने पीटा

ट्रेनों में फल बेचकर अपना गुजारा करने वाली एक महिला इंजीनियर के गीतांजलि एक्सप्रेस में बेटिकट यात्रा करने पर रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक कांस्टेबल ने उसकी कथित तौर पर पिटाई कर दी।

<p>ओडिशा: ट्रेनों में फल...- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIONAL IMAGE ओडिशा: ट्रेनों में फल बेच कर गुजारा करने वाली महिला इंजीनियर को RPF कांस्टेबल ने पीटा

राउरकेला (ओडिशा): ट्रेनों में फल बेचकर अपना गुजारा करने वाली एक महिला इंजीनियर के गीतांजलि एक्सप्रेस में बेटिकट यात्रा करने पर रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक कांस्टेबल ने उसकी कथित तौर पर पिटाई कर दी। पीड़िता (महिला) ने राउरकेला के गवर्नमेंट रेलवे पुलिस (जीआरपी) थाने में अपनी प्राथमिकी में कहा कि यह घटना शुक्रवार रात हुई। महिला ने शनिवार को दर्ज कराई गई प्राथमिकी में कहा कि आरपीएफ कांस्टेबल के हमले से उसके के सिर में चोट आई है।

घटना पानपोश रेलवे स्टेशन पर हुई, जब वह बेटिकट गीतांजलि एक्सप्रेस में कर्नाटक के गुंडिया से हावड़ा जा रही थी क्योंकि उसके पास पैसे नहीं थे। पीड़िता ने दावा किया कि उसने कर्नाटक के धारवाड़ के एक इंजीनियरिंग कॉलेज से स्नातक किया है।

जीआरपी, राउरकेला के प्रभारी निरीक्षक रंजन पटनायक ने कहा कि महिला को प्राथमिक उपचार दिया गया और आरपीएफ कांस्टेबल के खिलाफ घटना के सिलसिले में एक मामला दर्ज किया गया है।

Latest India News