A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ग्रेटर नोएडा में महिला की हत्या कर 18वीं मंजिल से फेंकी गई लाश! आरोपी फरार

ग्रेटर नोएडा में महिला की हत्या कर 18वीं मंजिल से फेंकी गई लाश! आरोपी फरार

आरोपी के बारे में अब तक पुलिस को यही पता चला है कि उसका नाम मुमताज खान है। वह महिला को दो तीन दिन पहले ही फ्लैट में लेकर आया था।

Woman falls off 18th floor of AVJ in Greater Noida, murder suspected | PTI Representational- India TV Hindi Woman falls off 18th floor of AVJ in Greater Noida, murder suspected | PTI Representational

गौतमबुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा की एवीजे हाइट्स सोसायटी में एक महिला की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। महिला की मौत का आरोप एक युवक पर लगा है। आरोप के मुताबिक महिला को रात के वक्त ही मार डाला गया। रात भर शव फ्लैट में रखा रहा। मौका मिलने पर आरोपी ने शव 18वीं मंजिल से नीचे फेंक दिया, ताकि लगे कि यह मामला हत्या नहीं आत्महत्या का है। सुरक्षाकर्मियों द्वारा दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पड़ताल शुरू कर दी।

घटना शनिवार और रविवार की मध्य रात्रि की बताई जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूरजपुर कोतवाली पुलिस के मुताबिक रविवार सुबह लगभग 6:30 बजे सोसायटी के सुरक्षाकर्मियों ने एक महिला को 18 मंजिल से धक्का देने की सूचना दी थी। पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती, तब तक आरोपी फरार हो चुका था। पुलिस संदिग्ध आरोपी की तलाश कर रही है। महिला की पहचान फिलहाल नहीं हो सकी है। जांच में पुलिस सोसायटी के CCTV फुटेज की भी मदद ले रही है। 

इस सिलसिले में थाना सूरजपुर कोतवाली में मामला दर्ज किया गया है। आरोपी के बारे में अब तक पुलिस को यही पता चला है कि उसका नाम मुमताज खान है। वह महिला को दो तीन दिन पहले ही फ्लैट में लेकर आया था। मुमताज खान बिहार का रहने वाला है। संदिग्ध आरोपी के भाई भाभी भी इसी सोसायटी में एक अन्य फ्लैट में रहते हैं। पुलिस उनसे भी पूछताछ कर रही है हालांकि मुमताज का भाई भी महिला का नाम पता नहीं बता पाया है। (IANS से इनपुट्स के साथ)

Latest India News