A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के होटल में युवती का कत्ल, पहाड़गंज में गला घोंटकर की गई हत्या

दिल्ली के होटल में युवती का कत्ल, पहाड़गंज में गला घोंटकर की गई हत्या

पुलिस के मुताबिक, अल्का दोपहर के वक्त धीरेंद्र के साथ होटेल में आई थी। उन्होंने होटेल के एक रूम में चेकइन किया था। देर शाम तक भी उनके रूम से किसी तरह की गतिविधि सामने नहीं आई तो होटल स्टाफ रूम में पहुंचा।

दिल्ली के होटल में युवती का कत्ल, पहाड़गंज में गला घोंटकर की गई हत्या- India TV Hindi दिल्ली के होटल में युवती का कत्ल, पहाड़गंज में गला घोंटकर की गई हत्या

नई दिल्ली: दिल्ली में पहाड़गंज के एक होटल में एक लड़की का शव बरामद हुआ है। पुलिस के मुताबिक़ लड़की की गला घोंटकर हत्या की गई और क़त्ल का आरोप उसके साथ होटल में आए एक युवक पर लगा है। वारदात के बाद से आरोपी फरार है। आरोपी की पहचान भी हो गई है। पुलिस के मुताबिक़ उसका नाम धीरेंद्र है जो उत्तम नगर की रहने वाली लड़की अल्का के साथ होटल आया था। मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में ले लिया है और फरार लड़के की तलाश में जुट गई है।

पुलिस के मुताबिक, अल्का दोपहर के वक्त धीरेंद्र के साथ होटेल में आई थी। उन्होंने होटेल के एक रूम में चेकइन किया था। देर शाम तक भी उनके रूम से किसी तरह की गतिविधि सामने नहीं आई तो होटल स्टाफ रूम में पहुंचा। कमरे के अंदर अल्का का शव पड़ा था। उसके गले में टेलिफोन का तार लिपटा हुआ था।

इसके बाद पुलिस को फौरन मामले की सूचना दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में भेज दिया है। आशंका है कि वारदात को प्रेम-प्रसंग के चलते अंजाम दिया गया। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही हत्या की इस गुत्थी को सुलझा लिया जाएगा।

Latest India News