A
Hindi News भारत राष्ट्रीय ग्रेटर नोएडा: पड़ोसी महिला ने तीन बच्चों को दिया जहर, एक बच्चे की मौत, 2 की हालत गंभीर

ग्रेटर नोएडा: पड़ोसी महिला ने तीन बच्चों को दिया जहर, एक बच्चे की मौत, 2 की हालत गंभीर

ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना इलाके में उस समय सनसनी मच गई जब तीन मासूम बच्चों को एक महिला ने जहर पिला दिया

greater noida- India TV Hindi greater noida

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना इलाके में उस समय सनसनी मच गई जब तीन मासूम बच्चों को एक महिला ने जहर पिला दिया। बच्चो के जहर पीने के बाद हालत बिगड़ गई जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक बच्चे की मौत हो गई है जबकि 2 बच्चे की हालत गम्भीर बनी हुई है। घटना के बाद आरोपी महिला ने भी जहर पी लिया जिसमे उसकी मौत हो गई है। फिलहाल पुलिस पुरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

क्या है पूरा मामला?

ये घटना दनकौर थाना इलाके के तलड़ा गांव की है जहां सुभाष के परिवार में दुख का सैलाब आ गया है वजह है पड़ोस की रहने वाली जग्गो नाम की महिला। दअरसल सुभाष के तीन बच्चे नुकुल (1.5वर्ष), बंसी(5 वर्ष) और विनीत(7 वर्ष) को जग्गो ने अपने घर बुलाया और दही  में जहर मिला कर पिला दिया। जहर पीने के बाद तीनों बच्चों की हालत बिगड़ गई। सभी को ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डॉक्टर ने नुकुल को मृत घोषित कर दिया जबकि बंसी और विनीत की हालत गम्भीर बनी हुई है।

बच्चों की हालत बिगड़ने के बाद सुभाष के घर लोगो का हुजूम जमा हो गया। हर कोई आरोपी महिला से घटना की सही वजह जानने को बेताब था कि इसी बीच खबर मिली कि बच्चो को जहर देने के बाद आरोपी महिला जग्गो ने भी जहर पी लिया। आरोपी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

सूत्रों की माने तो आरोपी महिला काफी दिनों से की बीमारी से पीड़ित थी और बताया जा रहा है वही परिवार  में मचे कोहराम पर लोगो की आंखे नम है और पीड़ित सुभाष का रो-रो कर बुरा हाल है। हर किसी की जुबां पर यही सवाल है कि आखिर जग्गो ने मासूमों को क्यो मौत की नींद सुला दिया। पुलिस घटना के पीछे की वजह तलाशने में जुट गई है।

Latest India News