A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सुंजवां में हुए आतंकी हमले में घायल हुई महिला ने दिया स्वस्थ बच्ची को जन्म

सुंजवां में हुए आतंकी हमले में घायल हुई महिला ने दिया स्वस्थ बच्ची को जन्म

जम्मू-कश्मीर के सुंजवां में हुए आतंकी हमले में घायल हुई गर्भवती महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया है। गौरतलब है कि महिला को आतंकी हमले के दौरान गोली लगी थी।

Woman injured in terror attack in Sunjwan gave birth to a...- India TV Hindi Woman injured in terror attack in Sunjwan gave birth to a healthy baby girl

जम्मू-कश्मीर के सुंजवां में हुए आतंकी हमले में घायल  हुई गर्भवती महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया है। गौरतलब है कि महिला को आतंकी हमले के दौरान गोली लगी थी। हमले के दौरान ही महिला को प्रसव पीड़ा शुरू हो गई। जिसके बाद डॉक्टरों ने सी-सेक्शन के जरिए बच्चे की डिलीवरी की। डिलीवरी के बाद महिला ने डॉक्टरों से कहा कि, 'मेरी और मेरी बच्ची की जान बचाने के लिए मैं सेना का शुक्रिया अदा करती हूं।' (चुनाव से सन्यास लेगी उमा भारती कहा, "अब मैं कोई चुनाव नहीं लड़ूंगी, मगर पार्टी के लिए काम करती रहूंगी" )

ऑपरेशन करने वाले सेना के डॉक्टर ने कहा, 'यह सामान्य केस नहीं था। एक गायनोकलॉजिस्ट होने के नाते हमारा प्रयास यही होता है कि महिला अपनी गोद में स्वस्थ बच्चे के साथ घर लौटे। यह हमारे अस्पताल और टीम के लिए काफी खुशी का मौका था। मरीज बहुत खुश थी।' एनआई से बात करते हुए अस्पताल के कमांडेंट ने कहा कि यह केस काफी चुनौतीपूर्ण था लेकिन हमे बहुत खुशी है कि हमारी टीम ने अच्छा काम किया।

गौरतलब है कि, शनिवार को  जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों ने सुंजवान इलाके के आर्मी कैंप पर हमला किया था। इसमें सुरक्षाबल के पांच जवान शहीद हो गए थे। हमले में एक नागरिक की भी मौत हो गई थी। इसके अलावा गर्भवती महिला समेत 10 लोग इस हमले में घायल हुए थे।

Latest India News