A
Hindi News भारत राष्ट्रीय VIDEO: पैर मुड़ जाने से गिर पड़ी महिला पुलिस कर्मी से मिलने पहुंचे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद

VIDEO: पैर मुड़ जाने से गिर पड़ी महिला पुलिस कर्मी से मिलने पहुंचे राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद

महिला पुलिस कर्मी विज्ञान भवन में राष्ट्रीय सीएसआर पुरस्कार समारोह के दौरान मंच के आगे खड़ी थीं। मौके पर मौजूद एक छायाकार के अनुसार, राष्ट्र गान बजते ही महिलाकर्मी गिर पड़ी और कालीन पर बैठ गई।

President Ram Nath Kovind- India TV Hindi Image Source : PTI President Ram Nath Kovind interacts with a woman security staff, who fell unconscious

नयी दिल्ली: राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान मानवीयता का परिचय देते हुए मंच से उतर एक महिला पुलिस कर्मी से मुलाकात की, जो पैर मुड़ जाने के कारण फिसल कर गिर गई थी। 

महिला पुलिस कर्मी विज्ञान भवन में राष्ट्रीय सीएसआर पुरस्कार समारोह के दौरान मंच के आगे खड़ी थीं। मौके पर मौजूद एक छायाकार के अनुसार, राष्ट्र गान बजते ही महिलाकर्मी गिर पड़ी और कालीन पर बैठ गई। 

राष्ट्र गान खत्म होते ही कोविंद केन्द्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर से कुछ बात करते दिखे और फिर सुरक्षाकर्मियों के साथ मंच से नीचे आए। इसके बाद उन्होंने महिला पुलिस कर्मी से बातचीत की और ठाकुर ने उन्हें पानी की बोतल दी। 

राष्ट्रपति आमतौर पर राष्ट्र गान के बाद समारोह स्थल से चले जाते हैं। कोविंद के समारोह स्थल से जाते समय लोगों ने तालियां बजा कर उनका अभिवादन किया। राष्ट्रपति और ठाकुर के अलावा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कॉर्पोरेट मामलों के सचिव इंजेटी श्रीनिवास भी मंच पर मौजूद थे।

Latest India News