A
Hindi News भारत राष्ट्रीय दिल्ली के रोहिणी मेट्रो स्टेशन के पास महिला सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के रोहिणी मेट्रो स्टेशन के पास महिला सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या

दिल्ली के रोहिणी इस्ट मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार रात दिल्ली पुलिस की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Woman sub-inspector, Woman sub-inspector shot dead, Woman SI shot dead- India TV Hindi Woman sub-inspector shot dead near Rohini East Metro station in Delhi | India TV

नई दिल्ली: दिल्ली के रोहिणी इस्ट मेट्रो स्टेशन के पास शुक्रवार रात दिल्ली पुलिस की एक महिला सब-इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह रात 9:30 के आसपास मेट्रो से उतरकर पैदल ही अपने घर जा रही थीं, तभी हमलावर ने उनको गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि 26 वर्षीय एसआई प्रीति अहलावत पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाने में तैनात थीं। प्रीति 2018 में दिल्ली पुलिस में शामिल हुई थीं। 

पुलिस ने बताया कि घटना को लेकर रात लगभग 9:30 के आसपास कॉल आई। हमलावर ने प्रीति को सिर में गोली मारी थी। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को कब्जे में ले लिया और जांच शुरू कर दी। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (रोहिणी) एस डी मिश्रा ने कहा, ‘हमने संदिग्ध को पहचान लिया है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी एकत्रित कर ली गई है।’

पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से 3 खाली कारतूस मिले हैं। मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है। उन्होंने कहा कि संदेह है कि आपसी रंजिश के कारण हत्या की गई। हमलावर की गिरफ्तारी के बाद ही हत्या की असली वजह साफ हो पाएगी।

Latest India News