A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महिला तहसीलदार पर हमला, हमलावर ने कार्यालय में घुसकर जिंदा जलाया, मौके पर ही मौत

महिला तहसीलदार पर हमला, हमलावर ने कार्यालय में घुसकर जिंदा जलाया, मौके पर ही मौत

हैदराबाद के अब्दुल्लापुरमेट में एक महिला तहसीलदार को उनके कार्यालय में सोमवार दोपहर कथित रूप से एक अज्ञात व्यक्ति ने जिंदा जला दिया।

तहसीलदार विजया रेड्डी- India TV Hindi तहसीलदार विजया रेड्डी

हैदराबाद: तेलंगाना के अब्दुल्लापुरमेट में एक महिला तहसीलदार को उनके कार्यालय में सोमवार दोपहर कथित रूप से एक अज्ञात व्यक्ति ने जिंदा जला दिया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी। इब्राहिमपट्नम के संभागीय राजस्व अधिकारी अमरेंद्र ने बताया कि विजया रेड्डी अपने कमरे में अकेली थीं, जब हमलावर ने वहां प्रवेश किया और कथित रूप से उनके ऊपर पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा दी। महिला अधिकारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार्यालय का एक अन्य कर्मचारी बचाव के प्रयास में जल गया। 

एक अन्य अधिकारी ने बताया कि घटना में एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है, जिस पर हमलावर होने का संदेह है। उन्होंने बताया कि दोनों घायलों को पास के अस्पताल में ले जाया गया है। दिनदहाड़े हुई इस घटना से तहसीलदार कार्यालय में कोहराम मच गया। हमले का मकसद अभी तक पता नहीं चल सका है। हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। यह मामला पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में भी है। घटना की जानकारी पर कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का रुख किया।

पुलिस के मुताबिक, फिलहाल ये साफ नहीं हो पाया है कि महिला अधिकारी को क्यों जलाया गया। पुलिस ने अधिकारी के कमरे में झुलसे हुए मिले एक व्यक्ति को संदिग्ध माना है, लेकिन फिलहाल महिला अधिकारी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा- उसकी हालत सुधरने पर ही इस घटना के आरोपी को लेकर स्थिति साफ हो पाएगी।

(इनपुट- भाषा)

Latest India News