A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पति-पत्नी के बीच का झगड़ा देख रही थी महिला, पेट में लगी गोली, हालत गंभीर

पति-पत्नी के बीच का झगड़ा देख रही थी महिला, पेट में लगी गोली, हालत गंभीर

राष्ट्रीय राजधानी के नरेला में पति-पत्नी के बीच की लड़ाई देख रही महिला के पेट में गोली लगने की घटना सामने आई है।

Woman watching fight between husband and wife got injured by bullet in Narela- India TV Hindi Representational Image | PTI

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी के नरेला में पति-पत्नी के बीच की लड़ाई देख रही महिला के पेट में गोली लगने की घटना सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुतबिक, नरेला के बी-2 इलाके में शुक्रवार को पती-पत्नी के बीच हो रही लड़ाई देख रही एक महिला गोली लगने से घायल हो गई। दरअसल, पति-पत्नी के विवाद में पति ने पत्नी को डराने के लिए हवा में गोली चलाई। वह गोली अपने घर की बालकनी में खड़ी महिला के पेट में लग गई और वह बुरी तरह घायल हो गई।

पहले भी हुई थी मारपीट
रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला की हालत गंभीर है और उसे प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया है। पड़ोसियों कहना है कि कई दिनों से पति-पत्नी की लड़ाई चल रही थी। पति ने गुरुवार को भी अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी और शुक्रवार को जबरन अपनी पत्नी को कार में बिठा कर कहीं ले जा रहा था। इसी बीच युवक कार से नीचे उतरा और उसने देसी कट्टे से हवाई फायर किया जिससे निकली गोली ऊपर रह रही महिला के पेट में जा लगी।

पत्नी को लेकर फरार हुआ पति
रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस महिला को गोली लगी है उनकी पहचान 21 साल की रचना के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि वह गोली मारने वाले शख्स के ससुराल वालों के बिल्कुल ऊपर वाले फ्लोर पर रहती है। फायर करने के बाद युवक अपनी कार में अपनी पत्नी को बिठाकर मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

Latest India News