A
Hindi News भारत राष्ट्रीय हैदाराबाद रेप केस के आरोपियों का एनकाउंटर: महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा "ठीक हुआ"

हैदाराबाद रेप केस के आरोपियों का एनकाउंटर: महिला आयोग की अध्यक्ष ने कहा "ठीक हुआ"

राष्ट्रीय महिला आयो​ग की अध्यक्षा रेखा शर्मा ने कहा एक मनुष्य के रूप में मेरा मानना है कि अच्छा हुआ। नहीं तो इसके लिए लंबी लड़ाई लड़ी जाती।

<p>Hyderabad encounter </p>- India TV Hindi Image Source : ANI Hyderabad encounter 

हैदारबाद रेप केस के चारों आरोपियों के एन्काउंटर के बाद देश भर से प्र​तिक्रियाएं आ रही हैं। वेटरनरी डॉक्टर के साथ बलात्कार और फिर उसे जलाकर मार देने जैसे जघन्य मामले के आरोपियों की मौत पर राष्ट्रीय महिला आयो​ग की अध्यक्षा रेखा शर्मा ने कहा एक मनुष्य के रूप में मेरा मानना है कि अच्छा हुआ। नहीं तो इसके लिए लंबी लड़ाई लड़ी जाती। 

रेखा शर्मा ने कहा कि एनसीडब्ल्यू की अध्यक्ष के रूप में मेरा मानना है कि पुलिस ने जो किया उसकी जांच होनी चाहिए। लेकिन यदि आरोपियों ने पुलिस की गन छीनने की कोशिश की उससे पता चलता है कि वे गंभीर आरोपी हैं और वे आगे भी इस प्रकार का कृत्य कर सकते थे। 

वहीं दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालिवाल ने पहली प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इन्होंने जो कुकर्म किया था उसे देखते हुए उनके साथ जो हुआ वह ठीक हुआ। बता दें कि रेप आरोपियों के फास्ट ट्रायल के लिए मालिवाल धरने पर बैठी हैं। आरोपियों की मौत के बावजूद मालिवाल ने अपना अनशन जारी रखने की बात कही है। मालिवाल ने कहा कि निर्भया केस के आरोपी पिछले 7 साल से सरकारी मेहमान हैं। यदि इन आरोपियों का एन्काउंटर न होता तो वे भी सरकारी मेहमान बने रहते। यदि आरोपियों को लंबे समय तक सजा नहीं मिलती तो आगे भी इस प्रकार की घटनाएं सामने देखने को मिलेंगी। 

Latest India News