A
Hindi News भारत राष्ट्रीय फ्लैशबैक 2017: भारत के ऐसे सेक्स स्कैंडल जिन्होंने झकझोर दिया था देशवासियों को

फ्लैशबैक 2017: भारत के ऐसे सेक्स स्कैंडल जिन्होंने झकझोर दिया था देशवासियों को

सियासत के गलियारे से निकलकर सेक्स स्कैंडल जब धर्म की गली में आया, तो लोगों के होश उड़ गए। जैन मुनि शांति सागर पर एक लड़की ने रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया।

flashback2017- India TV Hindi flashback2017

नई दिल्ली: साल 2017 समाप्त होने वाला है ऐसे में हम आपको फ्लैशबैक में लेकर चलते है और बताते है कुछ ऐसे सेक्स स्कैंडल जिन्होंने देश को झकझोर कर रख दिया था। साल 2017 में भी ऐसे कई स्कैंडल सामने आए जिसने सियासी गलियारों में सनसनी फैला दी। इस कड़ी में हार्दिक पटेल सेक्स सीडी या फिर छत्तीसगढ़ सेक्स सीडी कांड सबसे प्रमुख रहा है।

गुजरात में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल की चार कथित सेक्स सीडी सामने आई। वीडियो 16 मई, 22 मई और 23 मई के बताए जा रहे हैं। वीडियो में किसी होटल के रूम में हार्दिक पटेल जैसा दिखने वाला शख्स एक महिला के साथ नजर आ रहा है। इस पर हार्दिक ने कहा था कि उन्हें बदनाम करने के लिए साजिश रची जा रही है।

वहीं जाने-माने पत्रकार विनोद वर्मा को छत्तीसगढ़ पुलिस ने उनके गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके में स्थित घर से गिरफ्तार किया। रायपुर पुलिस की एक टीम ने वर्मा को ब्लैकमेलिंग और उगाही के केस में गिरफ्तार किया है। विनोद वर्मा वरिष्ठ पत्रकार हैं और बीबीसी के लिए काम कर चुके हैं। फिलहाल वह छत्तीसगढ़ कांग्रेस से जुड़े हुए हैं। पुलिस को वर्मा के घर से करीब 500 सीडी मिली हैं जिन्हें जब्त कर लिया गया है। इसके अलावा पुलिस ने 2 लाख रुपये कैश भी जब्त किया है।

वीडियो में कथित तौर पर पीडब्ल्यूडी मंत्री राजेश एक महिला के साथ हमबिस्तर दिख रहे हैं। बताया जाता है कि यह वीडियो एक होटल के कमरे में बनाया गया। छत्तीसगढ़ के सूत्र बता रहे हैं कि एक भाजपा महिला कार्यकर्ता पहले मंत्रीजी की करीबी थी। चार महीने पहले कोई मांग पूरी न होने पर मंत्री से उसकी कहासुनी हो गई। उस वक्त महिला कार्यकर्ता ने मंत्री को देख लेने की धमकी दी थी। मंत्री से कहा था कि उसके पास मंत्री की अय्याशियों के सुबूत हैं। वह उन्हें बदनाम करके छोड़ेगी। हालांकि राजेश मूणत ने कहा कि जिस सीडी पर विवाद हो रहा वो बिल्कुल फर्जी है।

दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री संदीप कुमार एक सेक्स सीडी आने के बाद अचानक सुर्खियों में आ गए थे। इसके बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनके मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया था। इस सेक्स सीडी में दिखने वाली महिला ने सुल्तानपुरी थाने पहुंचकर संदीप के खिलाफ रेप करने का मामला दर्ज कराया था।

महिला का आरोप था कि वह राशन कार्ड बनवाने की खातिर आप विधायक संदीप कुमार के पास गई थी। संदीप कुमार ने नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया। इस मामले की जांच के दौरान संदीप को सरेंडर करना पड़ा। इस सेक्स सीडी कांड ने आम आदमी पार्टी की साफ सुथरी राजनीति पर दाग लगा दिया था।

अगले स्लाइड में सियासत के गलियारे से निकलकर सेक्स स्कैंडल जब धर्म की गली में आया....

Latest India News