A
Hindi News भारत राष्ट्रीय महाराष्ट्र: कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका के चलते युवक ने ली अपनी जान

महाराष्ट्र: कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका के चलते युवक ने ली अपनी जान

प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक तस्वीर

नासिक: महाराष्ट्र के नासिक शहर में 31 वर्षीय एक युवक ने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की आशंका के चलते कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। नासिक रोड के चचेड़ी क्षेत्र के निवासी प्रतीक राजू कुमावत ने शनिवार को कथित तौर पर अपने घर में फांसी लगा ली।

एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद हुआ है जिसमें लिखा है कि कुमावत कोरोना वायरस से संक्रमित हो सकता है। कुमावत प्लंबर का काम करता है और वह गले की बीमारी से जूझ रहा था। अधिकारी ने बताया कि एक स्थानीय डॉक्टर के यहां कुमावत का इलाज चल रहा था।

उन्होंने कहा कि मृतक को डर था कि उसे कोरोना वायरस संक्रमण हो गया है। उन्होंने कहा कि शव को परीक्षण के लिए भेजने से पहले जांच के लिए उसके बलगम का नमूना ले लिया गया है। उन्होंने कहा कि दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस के कुल मामले बढ़कर 7447 हो गए है। इस वायरस के शुक्रवार को 1035 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। उन्होनें बताया कि इस वायरस के कारण मरने वालों की संख्या बढ़कर 239 हो चुकी हैं और अब तक 642 लोग ठीक हो चुके हैं।

Latest India News