A
Hindi News भारत राष्ट्रीय विदेश भागने की फ़िराक़ में मोजो का मालिक, हैदराबाद एयरपोर्ट पर दिखा युग तुली?

विदेश भागने की फ़िराक़ में मोजो का मालिक, हैदराबाद एयरपोर्ट पर दिखा युग तुली?

अग्निकांड के बाद जिन लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में एफआईआर दर्ज कराया गया था उसमें युग तुली का भी नाम शामिल था जिसके बाद वो मुंबई पुलिस के टेक्निकल सर्विलांस पर था। बताया जा रहा है कि आग्निकांड के बाद युग तुली नागपुर से हैदराबाद की ओर भा

Yug-Tuli-whose-pub-fire-triggered-Kamala-Mills-tragedy-spotted-at-Hyderabad-airport- India TV Hindi विदेश भागने की फ़िराक़ में मोजो का मालिक, हैदराबाद एयरपोर्ट पर दिखा युग तुली?

नई दिल्ली: मुंबई के मोजो बार का मालिक युग तुली एक बार फिर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। इस बार उसने हैदराबाद में पुलिस को चकमा दिया। पुलिस युग तुली को पकड़ने के लिए हैदराबाद पहुंची लेकिन पुलिस के आने की भनक लगते ही वो फरार हो गया। मुंबई के जिस बार के हुक्के से निकली चिंगारी ने नए साल से ठीक तीन दिन पहले 14 लोगों की जान ले ली उसी बार का मालिक है युग तुली।

अग्निकांड के बाद जिन लोगों के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के आरोप में एफआईआर दर्ज कराया गया था उसमें युग तुली का भी नाम शामिल था जिसके बाद वो मुंबई पुलिस के टेक्निकल सर्विलांस पर था। बताया जा रहा है कि आग्निकांड के बाद युग तुली नागपुर से हैदराबाद की ओर भागा। हैदराबाद में वो कुछ दिन अपनी नानी के घर बंजारा हिल्स में रहा। जब युग तुली देश से बाहर जाने के लिए हैदराबाद एयरपोर्ट पहुंचा तो उसे मुंबई पुलिस के पहुंचने की भनक लग गई और वो प्लेन में सवार होने की जगह कहीं फरार हो गया।

बता दें कि कमला मिल्स अग्निकांड के आरोपियों की धड़पकड़ के लिए मुंबई पुलिस ने 7 टीम बनाई है। चार टीम महाराष्ट्र में जबकि तीन अलग-अलग राज्यों में छापेमारी कर रही है। इस मामले में मोजो बार का एक सह मालिक युग पाठक पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है जबकि युग तुली समेत वन अबोव के मालिक कृपेश संघवी, जिगर संघवी और मैनेजर अभिजीत मानकर अभी फ़रार हैं और इनकी गिरफ्तारी के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया गया है।

Latest India News