A
Hindi News भारत राष्ट्रीय देश के कई हिस्सों में भीषण कोहरा, दिल्ली में ये 20 ट्रेनें आज देर से पहुंचेंगी, यात्रा करने से पहले चेक कर लें लिस्ट

देश के कई हिस्सों में भीषण कोहरा, दिल्ली में ये 20 ट्रेनें आज देर से पहुंचेंगी, यात्रा करने से पहले चेक कर लें लिस्ट

देश के तमाम हिस्सों में भीषण ठंड और कोहरे की वजह से ट्रेनें लेट चल रही हैं। दिल्ली में आज 20 ट्रेनें देरी से पहुंच रही हैं। अगर आप ट्रेन से यात्रा करने की योजना बना रहे हैं तो एक बार देर से चलने वाली ट्रेनों की लिस्ट जरूर पढ़ लें।

Delhi Trains - India TV Hindi Image Source : FILE दिल्ली में ये 20 ट्रेनें आज देर से पहुंचेंगी

नई दिल्ली: देश के तमाम हिस्सों में भीषण ठंड और कोहरा पड़ रहा है। इसका असर भारतीय रेलवे की ट्रेनों पर पड़ रहा है और वह अपने तय समय से काफी लेट चल रही हैं। भारत के कई हिस्सों में कोहरे के कारण आज (8 जनवरी) दिल्ली क्षेत्र में 20 ट्रेनें देरी से पहुंची हैं।

दिल्ली में कैसा है मौसम?

उत्तर भारत शीतलहर की चपेट में बना हुआ है। यहां पहाड़ से लेकर मैदानों तक कड़ाके की ठंड पड़ रही है। दिल्ली-एनसीआर और आसपास के मैदानी क्षेत्र से लेकर पहाड़ों तक कई जगह रविवार को कुछ देर के लिए धूप खिली, लेकिन सुबह और शाम के वक्त कंपकपी देखने को मिल रही है। 

दिल्ली-एनसीआर में शीतलहर के साथ ही धुंध भी देखने को मिल रहा है। इसका परिणाम यह है कि लोगों को आग का सहारा लेना पड़ रहा है। पूरे उत्तर भारत में धुंध और कोहरे के कारण रेल और हवाई यातायात प्रभावित हो रही है। आईजीआई एयरपोर्ट पर सुबह 7 बजे तक दृश्यता का स्तर 1400 मीटर तक दर्ज की गई। मौसम विभाग के मुताबिक सोमवार की सुबह दिल्ली-एनसीआर में हल्के से मध्यम स्तर का कोहरा देखने को मिलेगा। वहीं दिन में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। 

ये भी पढ़ें: 

PM मोदी और CM योगी की फर्जी तस्वीरों का VIDEO बनाने के मामले में कार्रवाई, हाजी राव जमशेद नाम का शख्स गिरफ्तार 

हज 2024: भारत से 1 लाख 75 हजार से ज्यादा श्रद्धालुओं का कोटा तय, सऊदी अरब ने द्विपक्षीय समझौते पर हस्ताक्षर किए

Latest India News