A
Hindi News भारत राष्ट्रीय तेलंगानाः बस-कार की आमने-सामने से टक्कर, 5 की मौत एक घायल

तेलंगानाः बस-कार की आमने-सामने से टक्कर, 5 की मौत एक घायल

हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई और एक बच्चा जख्मी हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे मछरेड्डी मंडल में हुई।

5 killed one injured in Bus car collision in Telangana- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO 5 killed one injured in Bus car collision in Telangana

Highlights

  • बस का टायर फटने से हुआ हादसा
  • टायर फटने से बस चालक ने खोया नियंत्रण
  • हादसे में एक अन्य बच्चा भी हुआ घायल

हैदराबाद: तेलंगाना के कामरेड्डी जिले में सोमवार को सरकारी सड़क परिवहन निगम की एक बस की एक कार से आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार एक ही परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई और एक बच्चा जख्मी हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना सुबह करीब साढ़े नौ बजे मछरेड्डी मंडल में हुई। उन्होंने बताया कि दो महिलाओं और एक बच्चे समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में एक अन्य बच्चा भी जख्मी हुआ है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

ऐसे हुआ हादसा

पुलिस को शुरूआती जांच में पता चला कि यह हादसा तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम की बस से विपरीत दिशा से आ रही कार से टकराने के कारण हुआ। ये टक्कर बस का टायर फटने की वजह से हुई। जिस कारण बस का ड्राईवर नियंत्रण खो बैठा। जिसके बाद उसने विपरीत दिशा से आ रही बस को टक्कर मार दी। जिससे कार पेड़ से टकरा गई। बता दें कि इस हादसे में मरने वालों में दो महिलाओं समेत एक बच्चा भी शामिल है। मृतक निजामाबाद जिले के रहने वाले थे। 

(इनपुट भाषा) 

Latest India News