A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'आप की अदालत' में गौतम अडानी बोले- मेरे मॉडल से दिक्कत नहीं, मोदी से परेशान लोग टारगेट करते हैं

'आप की अदालत' में गौतम अडानी बोले- मेरे मॉडल से दिक्कत नहीं, मोदी से परेशान लोग टारगेट करते हैं

गौतम अडानी पर विपक्ष सबसे बड़ा आरोप लगाता है कि वो प्रधानमंत्री मोदी के बेहद करीबी हैं। प्रधानमंत्री मोदी ही उनकी मदद करते हैं। यहां तक पहुंचाने में प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा हाथ है। विपक्ष के इन आरोपों का गौतम अडानी ने 'आप की अदालत' में जवाब दिया।

आप की अदालत में गौतम अडानी - India TV Hindi आप की अदालत में गौतम अडानी

इंडिया टीवी के सबसे लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के नए एपिसोड में दुनिया के तीसरे सबसे रईस शख्स गौतम अडानी पहुंचे थे। 'आप की अदालत' के कठघरे में गौतम अडानी ने कई बड़ी बातें कहीं। इस दौरान भारत के सबसे अमीर उद्योगपति ने राहुल गांधी के आरोपों का जवाब दिया, तो वहीं उन्होंने विपक्ष के दूसरे नेताओं के आरोपों पर भी जवाब दिया। 

गौतम अडानी पर विपक्ष सबसे बड़ा आरोप लगाता है कि वो प्रधानमंत्री मोदी के बेहद करीबी हैं। प्रधानमंत्री मोदी ही उनकी मदद करते हैं। यहां तक पहुंचाने में प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा हाथ है। विपक्ष के इन आरोपों का गौतम अडानी ने 'आप की अदालत' में जवाब दिया। इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा सवाल के जवाब में अडानी ने जो कुछ कहा, उसे उनके विरोधियों को भी सुनना चाहिए।

'वो वैचारिक मारामारी के शिकार हैं'

अडानी ने कहा कि बहुत कम लोग ही ऐसी बात कहते हैं और ये वैसे लोग हैं जिन्हें मोदी जी से परेशानी हैं। अडानी ने कहा कि मोदी जी की वजह से जो उन्हें टारगेट कर रहे हैं, वो वैचारिक मारामारी के शिकार हैं। गौतम अडानी ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की और कहा कि ज्यादा से ज्यादा लोग उन्हें चाहते हैं। देश के लोगों को अडानी के विकास मॉडल से कोई दिक्कत नहीं है।

'मेरा राहुल जी से झगड़ा करवा देंगे' 

राहुल गांधी के आरोपों को लेकर उन्होंने कहा, "राहुल जी सम्माननीय नेता हैं। वह भी देश की प्रगति चाहते हैं। ये ठीक है राजनीतिक आवेश में उनका बयान आ जाता है, पर मैं कभी उसे राजनीतिक बयानबाजी से ज्यादा नहीं लेता।" राहुल गांधी को लेकर रजत शर्मा की ओर से सवाल पूछने पर गौतम अडानी ने मजाकिया लहजे में कहा, "आप बार-बार राहुल जी की बात कर मेरा राहुल जी से झगड़ा करवा देंगे। और कल वह एक और बयान दे देंगे। मैं मानता हूं कि राहुल जी एक सम्माननीय नेता हैं। ठीक है, उनको भी राजनीतिक पार्टी चलानी है, उनकी विचारधारा की लड़ाई होती है, जिसमें आरोप-प्रत्यारोप होते हैं। मैं तो एक सामान्य उद्योगपति हूं। मैं अपना काम करता हूं, वह अपने हिसाब से राजनीति करते हैं।"

Latest India News