A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'आप की अदालत' में बीजेपी नेता और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी, देखिए आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर

'आप की अदालत' में बीजेपी नेता और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी, देखिए आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर

'आप की अदालत' में आज सुबह 10 बजे बीजेपी नेता और लोकसभा सांसद मनोज तिवारी इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देंगे।

'आप की अदालत' में मनोज तिवारी- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी 'आप की अदालत' में मनोज तिवारी

Aap Ki Adalat: भोजपुरी के लोकप्रिय अभिनेता-गायक और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी देश के सबसे लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों का जवाब देते नजर आएंगे। 'आप की अदालत' के इस नए एपिसोड का प्रसारण आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर होगा।

इस शो में रजत शर्मा ने मनोज तिवारी से राजनीति और मनोरंजन जगत से जुड़े कई रोचक सवाल किए और मनोज तिवारी ने भी उन सवालों का खुलकर जवाब दिया। वहीं अपने शो के दौरान उन्होंने दर्शकों को लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर एक गाना भी सुनाया। इस गाने के माध्यम से उन्होंने 'आप की अदालत' में बताया अगले 5 साल देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की क्यों जरूरत है ?

''2024 की हो गई मुहूर्त है.. 5 साल और हमें मोदी की जरूरत है..  
मन उसका साफ है.. कर रहा इंसाफ है.. नीयत में खोट नहीं है.. हो रहा विकास है...
कि भारत को आंख दिखाए अब किसकी जुर्रत है.. बस पांच साल और हमें मोदी की जरूरत है...''

'आप की अदालत' के नाम हैं कई कीर्तिमान

'आप की अदालत' में करीब 200 हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News