A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कब से शुरू होंगे 'आप की अदालत' के नए शो, रजत शर्मा ने किया खुलासा

कब से शुरू होंगे 'आप की अदालत' के नए शो, रजत शर्मा ने किया खुलासा

उन्होंने कहा- मैं इंतजार कर रहा था कि गुजरात और हिमाचल के चुनाव खत्म हो जाएं। आज ये चुनाव खत्म हो गए। मेरी तैयारी पूरी है। बहुत जल्द आप की अदालत के नए एपिसोड दर्शकों को दिखाए जाएंगे।'

रजत शर्मा, एडिटर इन चीफ, इंडिया टीवी- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी रजत शर्मा, एडिटर इन चीफ, इंडिया टीवी

इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा ने indiatv.in से बात करते यह खुलासा किया कि जल्द ही 'आप की अदालत' के नए एपिसोड शुरू होंगे। उन्होंने कहा कि मेरी तैयारी पूरी है और जल्द ही दर्शक इस लोकप्रिय शो के नए एपिसोड देख पाएंगे। रजत शर्मा ने गुजरात चुनाव को लेकर बात करने के दौरान 'आप की अदालत' के नए एपिसोड को लेकर यह खुलासा किया।

उन्होंने कहा, 'बहुत समय से लोग यह पूछ रहे हैं कि आप की अदालत के नए शो कब से शुरू होंगे। मैं यही कहूंगा कि.. बहुत जल्द.. समझ लीजिए कि दो से तीन हफ्ते में..आप की अदालत के नए एपिसोड शुरू होंगे। मैं इंतजार कर रहा था कि गुजरात और हिमाचल के चुनाव खत्म हो जाएं। आज ये चुनाव खत्म हो गए। मेरी तैयारी पूरी है। बहुत जल्द आप की अदालत के नए एपिसोड दर्शकों को दिखाए जाएंगे।'

बता दें कि कोरोना महामारी के कारण  देश के सबसे चर्चित शो 'आप की अदालत' के नए एपिसोड का प्रसारण बंद हो गया था। लेकिन अब दर्शकों को लंबा इंतजार नहीं करना होगा। जल्द ही आप की अदालत' के नए एपिसोड इंडिया टीवी पर प्रसारित होंगे।

ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले पत्रकार हैं रजत शर्मा

आप की अदालत देश का सबसे लोकप्रिय और चर्चित शो है जिसके कटघरे में बैठकर बड़ी-बड़ी हस्तियों ने जनता के वकील रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए हैं। आपको बता दें कि रजत शर्मा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Twitter पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले भारतीय पत्रकार हैं। सोशल मीडिया कंसल्टेंट मैट नवारा के मुताबिक Twitter पर पूरी दुनिया में सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले पत्रकारों में भी वह तीसरे नंबर पर हैं।

Latest India News