A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'आप की अदालत' में नितिन गडकरी, रजत शर्मा के सवालों का दिया जवाब

'आप की अदालत' में नितिन गडकरी, रजत शर्मा के सवालों का दिया जवाब

नितिन गडकरी ऐसे नेता हैं जो खूब बोलते हैं, खुलकर बोलते हैं और उनके बयानों पर विवाद भी होता है। कई बार अपने ही बयानों पर उन्हें सफाई भी देनी पड़ती है।

Aap Ki Adalat : इस बार आपकी अदालत शो के मेहमान हैं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी। वे इंडिया टीवी के इस शो में रजत शर्मा के सवालों का जवाब दे रहे हैं। नितिन गडकरी ऐसे नेता हैं जो खूब बोलते हैं, खुलकर बोलते हैं और उनके बयानों पर विवाद भी होता है। कई बार अपने ही बयानों पर उन्हें सफाई भी देनी पड़ती है। 'आप की अदालत' के इस नए एपिसोड में वे खुलकर हर सवाल का जवाब दे रहे हैं। 

ऐसी कई बातें कहीं जिन्हें सुनकर हैरानी होगी

'आप की अदालत' में भी उन्होंने ऐसी कई बातें कहीं जिन्हें सुनकर आपको हैरानी होगी। गडकरी ने कहा कि 40 प्रतिशत ड्राइवर ऐसे हैं, जिन्हें ठीक से दिखाई नहीं देता। उन्होंने बताया कि ड्राइविंग लाइसेंस देने में कितना करप्शन होता है। अब नितिन गडकरी ड्राइविंग लाइसेंस की प्रक्रिया में क्या बदलाव करने वाले हैं? अब सरकारी गाड़ियों के ड्राइवर्स को कौन-कौन से टेस्ट देने पड़ेंगे। इन सभी सवालों के जवाब भी आपको इस नए एपिसोड में मिलेंगे।

नरेंद्र मोदी को आपराधिक मामलों में फंसाने के लिए अमित शाह पर डाला गया था दबाव 

गडकरी ने बताया कि कैसे डॉ. मनमोहन सिंह की सरकार के वक्त नरेंद्र मोदी को आपराधिक मामलों में फंसाने के लिए अमित शाह पर दबाव डाला गया था। गडकरी ने राहुल गांधी को यह भी याद दिलाया कि कैसे उनकी दादी इंदिरा गांधी ने जनता पार्टी के शासन के दौरान लंदन में ब्रिटिश मीडिया से कहा था कि वह भारत के घरेलू मुद्दों पर सिर्फ अपने देश में बोलना पसंद करेंगी। 

50 लाख करोड़ के कॉन्ट्रैक्ट दिए, किसी ने इल्जाम नहीं लगाया

केंद्रीय मंत्री ने यह भी कहा कि कैसे उन्होंने सड़कें बनाने के लिए अब तक 50 लाख करोड़ रुपये के कॉन्ट्रैक्ट दिए हैं लेकिन कभी किसी ठेकेदार को उनके पास नहीं आना पड़ा, कभी किसी ने इल्जाम नहीं लगाया। नितिन गडकरी ने कहा कि वह दिल्ली के प्रदूषण को लेकर बहुत चिंतित हैं और वह इसे कम करने के लिए एक बहुत बड़े प्लान पर काम कर रहे हैं। 

Latest India News