A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आप की अदालत : पीएम मोदी की डिग्री से जुड़े सवाल पर पीयूष गोयल ने दिया ये जवाब, जानिए क्या कहा

आप की अदालत : पीएम मोदी की डिग्री से जुड़े सवाल पर पीयूष गोयल ने दिया ये जवाब, जानिए क्या कहा

पीएम मोदी की डिग्री से जुड़े एक सवाल पर कहा कि मोदी जी की डिग्री वेबसाइट पर है। उनका काम बोलता है।

आप की अदालत में पीयूष गोयल- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी आप की अदालत में पीयूष गोयल

नई दिल्ली:  केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल ने  पीएम मोदी की डिग्री से जुड़े एक सवाल पर कहा कि मोदी जी की डिग्री वेबसाइट पर है। उनका काम बोलता है। उनका अनुभव किसी डिग्री से बड़ा है। पीयूष गोयल देश को लोकप्रिय शो आप की अदालत में रजत शर्मा के सवालों का जवाब दे रहे थे।  उन्होंने कहा कि अमेरिका की कॉमर्स सेक्रेट्री कहती हैं कि जब मैं नरेंद्र मोदी से मिली तो हमारी पूरी बातचीत आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, क्वांटम टेक्नोलॉजी और मॉर्डन मैन्यूफैक्चरिंग के ईर्द-गिर्द रही। इतना व्यापक आधुनिक सोच जिस शख्स के पास हो, मैं समझता हूं कि उसके आगे हमारी चार्टर्ड अकाउंटेंसी और मैनेजमेंट की डिग्री कुछ भी नहीं है। 

मोदी जी के काम को देश की जनता देख रही है-गोयल

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े एक सवाल के एक जवाब में कहा कि पीएम मोदी ने मुझे तो कभी नहीं डांटा, हां.. उन्होंने यह सलाह जरूर दी कि तुम लोगों को कम डांटा करो। मोदी जी समझाने में विश्वास करते हैं। पीयूष गोयल ने कहा कि मोदी जी के काम को देश की जनता देख रही है।

मोदी जी के नेतृत्व में देश तेजी से टेक्नोलॉजी को अपना रहा है-गोयल

बीएस-6 गाड़ियो का स्टैंडर्ड जो पर्यावरण के लिए अच्छा है.. यूरोप और अमेरिका में हाल ही में लॉन्च हुआ साथ ही भारत में भी लॉन्च हुआ। पहले एक जमाना था कि विदेश में लॉन्च होने के 20 साल बाद टेक्नोलॉजी भारत में आती थी।  5 जी टेक्नोलॉजी भारत ने कई विकसित देशों से पहले शुरू कर दिया। 

राहुल गांधी पर करारा हमला

आप की अदालत के इस शो में पीयूष गोयल ने राहुल गांधी पर करारा हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग, राहुल गांधी को कर्नाटक में कैंपेन करने से रोक रहे हैं। इसके बारे में उन्होंने विस्तार से बताया। पीयूष गोयल ने दावा किया कि कर्नाटक के चुनाव में बीजेपी की भारी जीत होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री पद के तीन-तीन दावेदार हैं। गोयल ने तीनों दावेदारों के नाम भी बताए। उन्होंने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के संकट के बारे में भी बताया।

Latest India News