A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'आप की अदालत' में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, देखिए आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर

'आप की अदालत' में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, देखिए आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर

देश के लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' के नए एपिसोड में रजत शर्मा के मेहमान हैं देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से लेकर लोकसभा चुनावों के लेकर सभी सवालों को खुलकर जवाब दिया। इस एपिसोड को आप आज सुबह 10 बजे इंडिया टीवी पर देख पाएंगे।

'आप की अदालत' में रक्षा...- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

Aap Ki Adalat : रजत शर्मा के शो 'आप की अदालत' में इस बार मेहमान हैं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह। उन्होंने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी, लोकसभा चुनाव से लेकर अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े सवालों का विस्तार से जवाब दिया। आपकी अदालत में राजनाथ सिंह ने कई खुलासे किए क्या कांग्रेस का खज़ाना खाली है ? क्या मोदी तानाशाह हैं ? क्या मोदी संविधान खत्म कर देंगे ? क्या ईवीएम से छेड़ छाड़ हो सकती है? क्या मोदी की गारंटी चलेगी ? क्या राममंदिर के नाम पर वोट मिलेंगे ? क्या राहुल की न्याय यात्रा से कांग्रेस को फायदा होगा? इन सारे सवालों पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने विस्तार से जवाब दिया। राजनाथ सिंह के साथ 'आप की अदालत' का ये खास शो आप आज सुबह दस बजे देख सकते हैं ।

जांच एजेंसियां अपना काम कर रही हैं-राजनाथ

रजत शर्मा ने जब यह पूछा कि विपक्ष के नेता आरोप लगा रहे हैं कि सरकार ED और CBI का गलत इस्तेमाल कर रही है और विरोधी दलों के नेताओं को जेल में डाल रही है, इसपर राजनाथ सिंह ने डिटेल में जबाव दिया। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसी अपना काम कर रही है। वहीं कांग्रेस पार्टी के खाते फ्रीज किए जाने से जुड़े सवाल का भी उन्होंने विस्तार से जवाब दिया। साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनावों में एनडीए के 400 से ज्यादा सीटें जीतने का विश्वास भी जताया। उन्होंने कहा कि जनता में जिस तरह का माहौल उससे ऐसा लगता है कि एनडीए को 400 से ज्यादा सीटें मिलेंगी।

'आप की अदालत' के नाम दर्ज हैं कई बड़े कीर्तिमान

'आप की अदालत' में करीब 200 जानी-मानी हस्तियां अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 172 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक कीर्तिमान है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ इकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर बॉलिवुड सुपरस्टार्स आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News