A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Aap Ki Adalat: संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में जादू टोने की सरकार, गुवाहाटी के मंदिर में क्या करने गए थे?

Aap Ki Adalat: संजय राउत बोले- महाराष्ट्र में जादू टोने की सरकार, गुवाहाटी के मंदिर में क्या करने गए थे?

सामना के एडिटर इन चीफ संजय राउत ने एक लेख में लिखा था कि सुप्रिया सुले की साड़ी जल गई, अजीत पवार लिफ्ट में फंस गए. बाला साहेब थोराट का कंधा टूट गया, धनंजय मुंडे का सड़क दुर्घटना हो गया, संजय राउत जेल चले गए। यह सब जादू टोने के कारण हुआ।

Aap Ki Adalat sanjay raut remark on eknath shinde govt said its black magic govt- India TV Hindi Image Source : INDIA TV आप की अदालत में संजय राउत ने कही ये बातें...

Aap Ki Adalat: महाराष्ट्र की सियासत में सबसे चर्चित नामों में शामिल संजय राउत ने आपकी अदालत शो में सियासत से जुड़े कई मुद्दों पर रजत शर्मा के सवालों का जवाब दिया। देश के लोकप्रिय शो आप की अदालत में इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब देते हुए संजय राउत ने एकनाथ शिंदे सरकार को लेकर कहा कि एकनाथ शिंदे की सरकार में काले जादू का बोलबाला है। वहीं अगले सवाल जिसमें रजत शर्मा ने पूछा कि मैंने मैंने सामना में बड़ा सनसनीखेज एडिटोरियल पढ़ा, जिसमें लिखा था कि महाराष्ट्र की सरकार बचाए रखने के लिए, चलाने के लिए जादू-टोना होता है, नींबू मिर्च और काली गुड़िया का कमाल है?

महाराष्ट्र में जादू-टोने की सरकार?

रजत शर्मा के इस सवाल के जवाब में संजय राउत ने कहा कि आप महाराष्ट्र की जनता से जाकर सर्वे करा लीजिए। इस बाबत जनता बता देगी कि महाराष्ट्र में आखिर चल क्या रहा है। सीएम हाउस या मंत्रालय में जाकर देखिए वहां क्या चल रहा है। गुवाहाटी के जिस मंदिर में गए थे वहां क्या कर रहे थे। वहां किसकी बलि चढ़ाई गई थी। सबको मालूम है इसमें छिपाने वाली क्या बात है। महाराष्ट्र के घर घर जाकर पूछिए कि राज्य में जादू टोना चल रहा है है या नहीं।

ठाकरे ब्रांड का प्रोडक्ट हैं एकनाथ शिंदे

बीते दिनों सामना के एडिटर इन चीफ संजय राउत ने एक लेख में लिखा था कि सुप्रिया सुले की साड़ी जल गई, अजीत पवार लिफ्ट में फंस गए. बाला साहेब थोराट का कंधा टूट गया, धनंजय मुंडे का सड़क दुर्घटना हो गया, संजय राउत जेल चले गए। यह सब जादू टोने के कारण हुआ। इस लेख पर जब रजत शर्मा ने संजय राउत से सवाल किया तब संजय राउत ने कहा कि काला जादू होता है। मैं बाल ठाकरे के जादू को मानता हूं। ठाकरे ब्रांड पर ही आजतक शिवसेना चली है। शिंदे भी ठाकरे ब्रांड का ही प्रोडक्ट है. वह ठाकरे जी के नाम के सिवाय जीत ही नहीं सकते हैं।

Latest India News