A
Hindi News भारत राष्ट्रीय आप की अदालत में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, रजत शर्मा के सवालों का दिया जवाब

आप की अदालत में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, रजत शर्मा के सवालों का दिया जवाब

इस एपिसोड में पीयूष गोयल ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव, महाराष्ट्र की राजनीति, राहुल गांधी से लेकर अडानी के मुद्दे से जु़ड़े सवालों के जवाब दिया।

आप की अदालत में पीयूष गोयल- India TV Hindi Image Source : इंडिया टीवी आप की अदालत में पीयूष गोयल

Aap Ki Adalat :  देश के लोकप्रिय और चर्चित शो 'आप की अदालत' में आज केंद्रीय वाणिज्य मंत्री पीयूष गोयल इंडिया टीवी के एडिटर इन चीफ रजत शर्मा के सवालों का सामना किया। इस एपिसोड में पीयूष गोयल ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव, महाराष्ट्र की राजनीति, राहुल गांधी से लेकर अडानी के मुद्दे से जु़ड़े सवालों के जवाब दिया। पीयूष गोयल ने कर्नाटक में बजरंग बली के आशीर्वाद की बात की। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि बजरंग बली, कर्नाटक की जनता पर कोई संकट नहीं आने देंगे।

राहुल गांधी पर करारा हमला

आप की अदालत के इस शो में पीयूष गोयल ने राहुल गांधी पर करारा हमला किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग, राहुल गांधी को कर्नाटक में कैंपेन करने से रोक रहे हैं। इसके बारे में उन्होंने विस्तार से बताया। पीयूष गोयल ने दावा किया कि कर्नाटक के चुनाव में बीजेपी की भारी जीत होगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में मुख्यमंत्री पद के तीन-तीन दावेदार हैं। गोयल ने तीनों दावेदारों के नाम भी बताए। उन्होंने कर्नाटक चुनाव में कांग्रेस के संकट के बारे में भी बताया।

महाराष्ट्र की राजनीति 

केंद्रीय मंत्री गोयल ने महाराष्ट्र की राजनीति के बारे में भी सवालों के जवाब दिए। उन्होंने एनसीपी में शरद पवार के इस्तीफे से जुड़े प्रसंग पर भी खुलकर जवाब दिया। साथ ही भविष्य में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन को लेकर भी बात की। उन्होंने इस सवाल का जवाब भी दिया कि क्या आनेवाले दिनों में महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बदल जाएगा? 

'आप की अदालत' के नाम हैं कई कीर्तिमान

'आप की अदालत' में करीब 200 हस्तियां अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी हैं। डिजिटल प्लेटफॉर्म्स की बात करें तो 'आप की अदालत' के वीडियो 170 करोड़ से भी ज्यादा बार देखे जा चुके हैं, जो कि अपने आप में एक रिकॉर्ड है। सिर्फ इतना ही नहीं, इस शो के 1100 से ज्यादा एपिसोड टीवी पर आ चुके हैं, और यह यूट्यूब पर दुनिया के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले न्यूज शो में शामिल है। ‘आप की अदालत’ एकलौता ऐसा मंच रहा है जहां पर आमिर खान, सलमान खान और शाहरुख खान एक साथ नजर आए हैं।

Latest India News