A
Hindi News भारत राष्ट्रीय #AapkiBaatRajatSharmaKeSaath: इंडिया टीवी के इस खास कैंपेन से जुड़ें और पाएं रजत शर्मा से सीधे सवाल पूछने का मौका

#AapkiBaatRajatSharmaKeSaath: इंडिया टीवी के इस खास कैंपेन से जुड़ें और पाएं रजत शर्मा से सीधे सवाल पूछने का मौका

आपने हमेशा रजत शर्मा को बड़ी-बड़ी हस्तियों से सवाल करते देखा है, पर उनके 66वें जन्मदिवस पर आपको मिलेगा मौका अपने सवाल सीधे रजत शर्मा से पूछने का।

Aap ki Baat Rajat Sharma Ke Saath, Rajat Sharma Birthday, Rajat Sharma Birthday Campaign- India TV Hindi Image Source : INDIA TV इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा का 18 फरवरी को जन्मदिन है।

नई दिल्ली: देश के सबसे लोकप्रिय न्यूज चैनल इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा का 18 फरवरी को जन्मदिन है। इंडिया टीवी इस मौके पर अपने दर्शकों के लिए #AapkiBaatRajatSharmaKeSaath नाम से एक खास कैंपेन लेकर आया है। आपने हमेशा रजत शर्मा को बड़ी-बड़ी हस्तियों से सवाल करते देखा है, पर उनके 66वें जन्मदिवस पर आपको मिलेगा मौका अपने सवाल सीधे रजत शर्मा से पूछने का। तो आज ही अपना नाम और अपना एक सवाल भेजें 93505-93105 WhatsApp Number पर!

3 दर्शकों को मिलेगा ये खास मौका
इस कैंपेन में लकी ड्रॉ के माध्यम से कुल 13 विजेताओं का चयन किया जाएगा। इनमें से 3 दर्शकों को जूम कॉल पर रजत शर्मा से आमने-सामने सवाल पूछने का मौका मिलेगा। 18 फरवरी यानी कि शुक्रवार की शाम 4 बजे रजत शर्मा इन तीनों दर्शकों से जूम कॉल पर जुड़ेंगे और उनके सवालों के जवाब देंगे। इसके अलावा 10 अन्य दर्शकों को इंडिया टीवी के सबसे लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में आने का मौका मिलेगा। ऐसे में दर्शकों के पास रजत शर्मा से सवाल पूछने, और 'आप की अदालत' में आने का शानदार मौका है।

दर्शक कैसे भेजें अपने सवाल?
'आप की बात रजत शर्मा के साथ' नाम के इस खास कैंपेन का हिस्सा बनने के लिए दर्शकों को अपने सवाल अपने नाम के साथ हमारे वॉट्सऐप नंबर 93505-93105 पर भेजना होगा। इसके बाद विजेताओं के नाम का चयन लकी ड्रॉ के माध्यम से किया जाएगा। जैसा कि हमने आपको बताया, इस कैंपेन के माध्यम से कुल 13 विजेताओं का चयन किया जाएगा जिनमें से 3 विजेताओं को 18 फरवरी की शाम 4 बजे जूम कॉल पर रजत शर्मा से जुड़ने का मौका मिलेगा, और बाकी के 10 विजेता 'आप की अदालत' में आमंत्रित किए जाएंगे।

Latest India News