A
Hindi News भारत राष्ट्रीय PM मोदी और CM योगी की फर्जी तस्वीरों का VIDEO बनाने के मामले में कार्रवाई, हाजी राव जमशेद नाम का शख्स गिरफ्तार

PM मोदी और CM योगी की फर्जी तस्वीरों का VIDEO बनाने के मामले में कार्रवाई, हाजी राव जमशेद नाम का शख्स गिरफ्तार

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य महिला नेताओं की फर्जी तस्वीरों वाला वीडियो पोस्ट करने के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की गई है।

PM Modi And CM Yogi- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC फर्जी तस्वीरों का VIDEO बनाने के मामले में कार्रवाई

मुजफ्फरनगर: शामली जिले में पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य महिला नेताओं की फर्जी तस्वीरों वाला वीडियो पोस्ट करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह गिरफ्तारी रविवार को शामली जिले के थाना भवन क्षेत्र में की गयी है। 

हाजी राव जमशेद गिरफ्तार

 पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने हाजी राव जमशेद नामक व्यक्ति को प्रधानमंत्री, केंद्रीय गृह मंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और अन्य महिला नेताओं की फर्जी तस्वीरों वाला वीडियो पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया गया है। सूत्रों ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भारतीय दण्ड संहिता और आईटी अधिनियम की सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है। (इनपुट: भाषा)

क्या है पूरा मामला?

यूपी में एक युवक को सोशल मीडिया पर विवादित कंटेट पोस्ट करना महंगा पड़ गया है। इस शख्स ने पीएम मोदी और सीएम योगी की विवादित तस्वीरों से भरा वीडियो बनाया था। जिसके बाद इस युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी मुजफ्फरनगर पुलिस द्वारा शामली से की गई। दरअसल ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा था। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और युवक को गिरफ्तार कर लिया। गौरतलब है कि राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह की वजह से यूपी पुलिस सोशल मीडिया पर कड़ी निगरानी रख रही है। (इनपुट: भाषा से भी)

Latest India News