A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Aap Ki Adalat: देखें, 'आप की अदालत' में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कैसे दिए सवालों के जवाब

Aap Ki Adalat: देखें, 'आप की अदालत' में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने कैसे दिए सवालों के जवाब

कांग्रेस नेता एवं लोकसभा सांसद अधीर रंजन चौधरी ने 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

Adhir Ranjan Chowdhury, Adhir Ranjan Chowdhury Aap Ki Adalat- India TV Hindi Image Source : INDIA TV 'आप की अदालत' में अधीर रंजन चौधरी।

Aap Ki Adalat Live: लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हुई चर्चा के दौरान कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई कुछ टिप्पणियों और उनके आचरण के कारण गुरुवार को उन्हें सदन से सस्पेंड कर दिया गया था। अधीर रंजन चौधरी पश्चिम बंगाल में भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोले रहते हैं। अपने बयानों के कारण अक्सर विवादों में रहने वाले चौधरी ने शनिवार को 'आप की अदालत' के कटघरे में बैठकर इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के सवालों के जवाब दिए।

जनता के सवालों के जवाब दे रहे हैं अधीर रंजन चौधरी
बता दें कि अधीर रंजन चौधरी ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के लिए भी ऐसी भाषा का इस्तेमाल किया था कि विवाद हो गया था। पश्चिम बंगाल में कांग्रेस के लिए मोर्चा थामने के चक्कर में वह अक्सर ममता बनर्जी पर भी निशाना साधते रहते हैं। इंडिया टीवी के इस लोकप्रिय शो 'आप की अदालत' में चौधरी जनता के वकील रजत शर्मा के तमाम सवालों के जवाब दे रहे हैं। देखिए, 'आप की अदालत' में कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी अपने ऊपर लगे इल्जामों पर क्या सफाई पेश की:

Latest India News