A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Adhir Ranjan Chowdhury Tweet: राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर अधीर रंजन का ट्वीट, 'जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है' मचा घमासान, बाद में डिलीट किया

Adhir Ranjan Chowdhury Tweet: राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर अधीर रंजन का ट्वीट, 'जब बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है' मचा घमासान, बाद में डिलीट किया

कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीरों के साथ उनके बयान, "जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है" को ट्वीट किया। इसके बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई।

AdAdhir Ranjan Chowdhury Tweet- India TV Hindi Image Source : PTI AdAdhir Ranjan Chowdhury Tweet

Adhir Ranjan Chaudhary Tweet: कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीरों के साथ उनके बयान, "जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है" को ट्वीट किया। इसके बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई। देश के पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद 1984 में सिख दंगे हुए थे। इन दंगों के बाद प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने बयान दिया था कि "जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है।" इस बयान को लेकर कांग्रेस की अक्सर आलोचना होती है। अब कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनके इसी बयान को ट्वीट कर हंगामा खड़ा कर दिया है। 

अधीर रंजन का वह ट्वीट जो पोस्ट करने के बाद डिलीट कर दिया गया।

दरअसल, कांग्रेस नेता ने राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर उनकी तस्वीरों के साथ उनके बयान, "जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है तो धरती हिलती है" को ट्वीट किया। इसके बाद उनकी आलोचना शुरू हो गई। हालांकि, अधीर रंजन चौधरी ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया।

उन्होंने कहा, उनके ट्विटर हैंडल पर किया गया ट्वीट उनकी जानकारी में नहीं था। इसके बाद कांग्रेस नेता ने दूसरा ट्वीट कर राजीव गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। उन्होंने लिखा, विकास का आशय कारखानों, बांधों और सड़कों से नहीं है। विकास का मतलब लोगों से है। कांग्रेस नेता ने कहा, मेरे विरोधियों द्वारा मेरे खिलाफ दुर्भावनापूर्ण प्रचार किया जा रहा है। पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि पार्टी की छवि बिगाड़ने के लिए यह सारी साजिश रची गई है। 

अधीर रंजन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई

वहीं अधीर रंजन चौधरी ने इस संबंध में साऊथ एवेन्यू पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि किसी ने उनके ट्वीटर अकाउंट को हैक करके इस तरह का कंटेंट पोस्ट किया गया।

Image Source : INDIA TVAdhir Ranjan Chowdhury FIR Copy

 

 

Latest India News