A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सीमा हैदर के बाद बांग्लादेश की सानिया अख्तर भी एक साल के बच्चे को लेकर नोएडा पहुंची, जानें क्या है वजह

सीमा हैदर के बाद बांग्लादेश की सानिया अख्तर भी एक साल के बच्चे को लेकर नोएडा पहुंची, जानें क्या है वजह

बांग्लादेश की सानिया अख्तर अपने एक साल के बच्चे को लेकर नोएडा पहुंची हैं और नोएडा पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही हैं।

Sania Akhtar- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सानिया अख्तर भी एक साल के बच्चे को लेकर नोएडा पहुंची

नोएडा: पाकिस्तान की सीमा हैदर नोएडा आने के बाद खूब सुर्खियों में आईं थीं। सचिन से उनकी प्रेम कहानी की चर्चा देश-विदेश तक थी। लेकिन इस बीच एक और नया मामला सामने आया है। जिसमें बांग्लादेश की सानिया अख्तर आपने एक साल के बच्चे को लेकर नोएडा पहुंची हैं। 

क्या है पूरा मामला? 

बांग्लादेश की सानिया अख्तर अपने एक साल के बच्चे को लेकर नोएडा पहुंची हैं। उन्होंने नोएडा के एक युवक सौरभ कांत तिवारी से तीन साल पहले बांग्लादेश में शादी की थी। अब सोनिया एक साल के बच्चे को लेकर बांग्लादेश से भारत आईं हैं। सोनिया नोएडा में पति के साथ रहना चाहती हैं लेकिन पति ने उन्हें साथ रखने से इंकार कर दिया है। उन्होंने अपने पति पर इंडिया में दूसरी महिला से शादी करके रहने का आरोप लगाया है। अब वह अपने एक साल के बच्चे के साथ नोएडा पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रही हैं।

नोएडा पुलिस ने क्या कहा?

नोएडा पुलिस ने कहा, 'एक महिला जो ढाका (बंग्लादेश) की निवासी है और उसने अपने एक साल के बेटे के साथ महिला थाना पर सूचना दी है कि 14 अप्रैल 2021 को सौरभ कांत तिवारी ने बांग्लादेश में उसके साथ शादी (निकाह) की और फिर उसे छोड़कर भारत आ गया। जबकि वह पहले से शादीशुदा था। महिला के मुताबिक, सौरभ बांग्लादेश में 4 जनवरी 2017 से 24 दिसंबर 2021 तक बंग्लादेश (ढाका) में कल्टी मैक्स एनर्जी प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी करता था। पुलिस के मुताबिक, महिला ने अपना और बेटे का पासपोर्ट, वीजा और नागरिक कार्ड उपलब्ध कराया है। मामले की जांच एसीपी महिला सुरक्षा द्वारा की जा रही है। (रिपोर्ट: नोएडा से राहुल ठाकुर)

ये भी पढ़ें: 

Chandrayaan-3 Landing: चंद्रयान-3 के चांद पर उतरने की तारीख बदल सकती है! जानें ISRO ने क्या कहा 

हरियाणा में 20 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर, गुरुग्राम की पुलिस कमिश्नर को मिली अब ये जिम्मेदारी

Latest India News