A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Air India: एयर इंडिया के विमान में आई जलने की बू तो मचा हड़कंप, फ्लाइट IX 355 मस्कट डायवर्ट की गई

Air India: एयर इंडिया के विमान में आई जलने की बू तो मचा हड़कंप, फ्लाइट IX 355 मस्कट डायवर्ट की गई

Air India: कालिकट से दुबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जहाज के अंदर कुछ जलने की बू आने लगी। मामले पर तुरंत गंभीरता दिखाते हुए फ्लाइट के रूट को मस्कट की ओर डायवर्ट कर दिया गया है।

Air India- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Air India

Highlights

  • एयर इंडिया की फ्लाइट में जलने की गंध से मचा हड़कंप
  • आनन फानन में मस्कट के लिए रूट डायवर्ट
  • केरल से दुबई जा रही थी फ्लाइट

Air India: बीते कुछ दिनों से भारतीय विमानों मे लगातार कुछ ना कुछ तकनीकी खराबी की खबरे आ रही हैं। अब इसी कड़ी में एक और घटना जुड़ गई है। कालिकट से दुबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट में उस वक्त हड़कंप मच गया जब जहाज के अंदर कुछ जलने की बू आने लगी। मामले पर तुरंत गंभीरता दिखाते हुए फ्लाइट के रूट को मस्कट की ओर डायवर्ट कर दिया गया है। डीजीसीए ने इस पर जानकारी देते हुए कहा कि फॉरवर्ड गैली में एक वेंट के जलने की बू आ रही थी, इसके बाद फैसला लिया गया कि फ्लाइट का रूट डायवर्ट किया जाए।

केरल से दुबई जा रही थी फ्लाइट

एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान (VT-AXX) के अंतर्गत जिस विमान का संचालन किया जा रहा था उसकी संख्या IX-355 है। यह प्लेन केरल (कालीकट) से दुबई की ओर जा रही थी, लेकिन बीच रास्ते में ही जहाज के फॉरवर्ड गैली के वेंट में कुछ जलने की गंध आने लगी जिसकी वजह से संभावित खतरे को भांपते हुए प्लेन को मस्कट की ओर डायवर्ट किया गया।

खबर अपडेट हो रही है...

Latest India News