A
Hindi News भारत राष्ट्रीय एयर इंडिया पेशाब कांड : आरोपी शंकर मिश्रा को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, बेंगलुरु से किया गया था गिरफ्तार

एयर इंडिया पेशाब कांड : आरोपी शंकर मिश्रा को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा, बेंगलुरु से किया गया था गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने आरोपी शंकर मिश्रा को आज सुबह बेंगलुरु से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसे दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया गया था। जहां कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

शंकर मिश्रा - India TV Hindi Image Source : TWITTER शंकर मिश्रा

एयर इंडिया की फ्लाइट में महिला पर पेशाब करने के आरोपी शंकर मिश्रा को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। दिल्ली पुलिस ने आज उसे बंगलुरु से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद उसे पटियाला हाउस कोर्ट में पेश किया। जहां मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा है। इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा कि इस मामले को लेकर फ्लाइट की 3 केबिन क्रू और 1 कैप्टन से पूछताछ करना चाहती है। इसके साथ ही उसे कुछ ने सहयात्रियों से भी पूछताछ करनी है। 

पीड़ित महिला नहीं कर रही जांच में सहयोग 

वहीं इसी मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अब पीड़ित महिला ही जांच में सहयोग नहीं कर रही हैं। डीसीपी आईजीआई रवि कुमार सिंह ने बताया कि 'हमने आरोपी को बेंगलुरु से गिरफ्तार कर लिया है। हमें उसकी लोकेशन इसलिए मिली क्योंकि वह पहले भी उसी जगह रुका था। उसी के अनुसार हमने उसे ट्रेस किया। हम अब एयर इंडिया के स्टाफ के अन्य संबंधित सदस्यों से पूछताछ कर रहे हैं, लेकिन जिस महिला के साथ बदसलूकी की बात हुई है, वही महिला जांच में असहयोग कर रही हैं। पुलिस उन तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

सीईओ विल्सन ने प्लेन में हुए घटनाक्रम के लिए मांगी माफी

इसी बीच न्यूयॉर्क से दिल्ली की फ्लाइट में महिला यात्री पर एक सहयात्री द्वारा पेशाब कर दिए जाने की घटना पर एयर इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) कैंपबेल विल्सन ने शनिवार को माफी मांगी है। इसके साथ ही उन्होंने महिला से अभद्रता मामले पर 4 केबिन क्रू और एक पायलट को कारण बताओ नोटिस जारी कर उन्हें तत्काल प्रभाव से रोस्टर से हटा दिया है। इन सभी कर्मचारियों की भूमिका पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Latest India News