A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Al-Qaeda on Prophet Muhammad: ‘नबी की बेअदबी का बदला धमाकों से लेंगे, गजवा-ए-हिंद भी होगा’

Al-Qaeda on Prophet Muhammad: ‘नबी की बेअदबी का बदला धमाकों से लेंगे, गजवा-ए-हिंद भी होगा’

Al-Qaeda on Prophet Mohammad: चिट्ठी में साफ तौर पर लिखा है, भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए।

Al-Qaeda, AQIS, Al-Qaeda Prophet Muhammad, AQIS Prophet Muhammad - India TV Hindi Image Source : AP FILE Al-Qaeda Representational Image.

Highlights

  • चिट्ठी में AQIS ने खुद को पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ने वाला बताया है।
  • AQIS की कथित चिट्ठी में देश में कई जगहों पर धमाके का जिक्र किया गया है।
  • चिट्ठी में मुसलमानों से नबी के लिए लड़ने और मरने की दरख्वास्त की गई है।

Al-Qaeda on Prophet Mohammad: अल कायदा की AQIS ने भारत मे आत्मघाती हमले कर हिंदुओ को मारकर पैगंबर की बेअदबी का बदला लेने का ऐलान किया है। AQIS ने मीडिया को एक चिट्ठी जारी कर हिंदुओं की हत्या करने की चेतावनी दी है। चिट्ठी में लिखा गया है कि ‘हम दुनिया के हर उस दुस्साहसी शख्स, जो पैगंबर की गरिमा के खिलाफ बोलता है, उसको आत्मघाती हमलों में मार गिराएंगे।' अलकायदा ने हिंदुओ को आतंकवादी बताते हुए उन्हें भारत पर कब्जा करने वाला कहा है, और खुद को पैगंबर की गरिमा के लिए लड़ने वाला बताया है।

‘उनकी सेना भी उनकी रक्षा नहीं कर पाएगी’
चिट्ठी में लिखा गया है, 'हम दूसरों से अपने नबियों के सम्मान के लिए लड़ने और मरने का दरख्वास्त करेंगे। हम उन लोगों को मार डालेंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने शरीर और अपने बच्चों के शरीर के साथ बम बांधेंगे ताकि उन लोगों को उड़ा दिया जाए जो हमारे पैगंबर की बेअदबी करने की हिम्मत करते हैं।' चिट्ठी में साफ तौर पर लिखा है, 'भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, मुंबई, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। ऐसे लोग न तो अपने घर मे सुरक्षित रह पाएंगे और न ही उनकी सेना उनकी रक्षा कर पायेगी।'


चिट्ठी में किया गजवा-ए-हिंद का जिक्र
इस चिट्ठी में साफ तौर पर भारतीय मीडिया की टीवी चैनलों में डिबेट के दौरान बीजेपी प्रवक्ताओं के द्वारा पैगंबर पर की गई टिप्पणी का जिक्र किया गया है। चिट्ठी में लिखा है कि हम उपमहाद्वीप में रहने वाले अपने भाइयों को याद दिला दें कि हमारे नबी ने भारत की जंग (गजवा-ए-हिंद) के बारे में हमें पहले ही बताया है और इस जंग में मुसलमानों की जीत की भविष्यवाणी की है। चिट्ठी में लिखा है, ‘उसी समय हम भारत के शासकों की मौत और तबाही की लहर लेकर आएंगे, और सूली पर चढ़ाएंगे, कैद करेंगे और जंजीरों से बांधेंगे।’

सुरक्षा एजेंसियां कर रही हैं लेटर की जांच
फिलहाल, सोशल मीडिया पर जारी किए गए इस लेटर की जांच अब सुरक्षा एजेंसियां कर रही है। एजेंसियां यह पता लगाने की कोशिश कर रही हैं कि आखिर किसने ये लेटर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। अलकायदा के सहायक और अफगानिस्तान में सक्रिय आतंकी गिरोह AQIS की नजरें भारत पर हैं, और यूएन ने अपनी ताजा रिपोर्ट में चेताते हुए कहा था कि इस संगठन ने मार्च 2020 में अपनी पत्रिका का नाम ‘नवा-ए-अफगान जिहाद’ से ‘नवा-ए-गजवा-ए-हिंद’ कर दिया था। ऐसे में माना जा रहा है कि यह आतंकी गुट भारत में अपनी गतिविधियां बढ़ा सकता है।

Latest India News