A
Hindi News भारत राष्ट्रीय थप्पड़बाज महिला का VIDEO हो रहा वायरल, नशे में धुत पुलिस कॉन्सटेबल की सरेआम कर दी पिटाई

थप्पड़बाज महिला का VIDEO हो रहा वायरल, नशे में धुत पुलिस कॉन्सटेबल की सरेआम कर दी पिटाई

राजस्थान के अलवर से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नकाबपोश महिला एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करती हुई नजर आ रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपाल टॉकीज के सामने का है।

Alwar- India TV Hindi Image Source : SCREENGRAB/VIRAL VIDEO पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करती नकाबपोश महिला

अलवर: राजस्थान के अलवर से एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक नकाबपोश महिला एक पुलिसकर्मी के साथ मारपीट करती हुई नजर आ रही है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत गोपाल टॉकीज के सामने का है। हालांकि महिला ने चेहरे पर नकाब लगा रखा है, इसलिए महिला की पहचान नहीं हो पाई है लेकिन सरेआम की गई इस पिटाई से मौके पर काफी भीड़ जमा दिख रही है। 

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, जिस पुलिस कॉन्सटेबल के साथ मारपीट हुई है, वह शराब के नशे में धुत था, जिसके बाद एक महिला ने उसकी सरेआम पिटाई कर दी और जमकर थप्पड़ बरसाए। मौका पाकर कॉन्स्टेबल मौके से फरार हो गया लेकिन महिला फिर भी उसके पीछे दौड़ने लगी। 

इस घटना का आसपास खड़े लोगों ने वीडियो बना लिया। इस पूरे मामले को लेकर सीओ सिटी नारायण सिंह ने बताया कि कॉन्सटेबल का नाम राहुल है और वह एनईबी थाने में कार्यरत है और आज ड्यूटी से गैर हाजिर था। इस मामले में पुलिसकर्मी राहुल और महिला ने किसी भी तरह की कोई रिपोर्ट नहीं दी है। कॉन्सटेबल राहुल ड्यूटी से गैरहाजिर है, जिसकी तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। इस संबंध में विभागीय जांच शुरू कर दी गई है। (अलवर से राजेश चौधरी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें- 

जाको राखे साईंया मार सके ना कोय: मां ने 3 बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान दी लेकिन 8 महीने के बच्चे को खरोंच तक नहीं आई

उमेश पाल हत्याकांड में शामिल आरोपियों की रिमांड पर मुहर, पुलिस करेगी पूछताछ

Latest India News