A
Hindi News भारत राष्ट्रीय अमरनाथ की पवित्र गुफा से लौट रहे बिहार के श्रद्धालु की हो गई 'अनोखी मौत', पुलिस ने दी ये जानकारी

अमरनाथ की पवित्र गुफा से लौट रहे बिहार के श्रद्धालु की हो गई 'अनोखी मौत', पुलिस ने दी ये जानकारी

अमरनाथ की पवित्र गुफा से लौटने के बाद कालीमाता मंदिर के पास गहरी खाई में फिसलने से बिहार के श्रद्धालु की मौत हो गई है। पुलिस ने जो जानकारी दी है वो अचंभित करने वाली है।

amarnath accident- India TV Hindi Image Source : ANI अमरनाथ में खाई में गिरने से श्रद्धालु की मौत

जम्मू-कश्मीर: पुलिस ने कहा कि पवित्र अमरनाथ गुफा से लौटते समय शुक्रवार देर रात एक 50 वर्षीय तीर्थयात्री की मौत हो गई, क्योंकि वह कालीमाता के पास फिसल गया और 300 फीट नीचे गिर गया। मृतक की पहचान विजय कुमार शाह के रूप में हुई, जो बिहार के रोहतास जिले के तुम्बा गांव का रहने वाला था। पुलिस ने बताया कि बिहार के रोहतास जिले के तुंबा गांव के निवासी एक तीर्थयात्री विजय कुमार शाह (50) पवित्र अमरनाथ गुफा से लौटते समय कालीमाता मंदिर के पास फिसल गए और 300 फीट नीचे गिर गए। तीर्थयात्री को माउंटेन रेस्क्यू टीम और सेना ने संयुक्त रूप से अभियान चलाकर बचा लिया, लेकिन बाद में वह फिर से फिसल गए और उनकी मौत हो गई।

देखें वीडियो

पुलिस ने बताया “एक यात्री विजय कुमार शाह, गांव तुम्बा, जिला रोहतास बिहार के निवासी, एक अन्य यात्री ममता कुमारी के साथ अमरनाथ की पवित्र गुफा से लौटते समय कालीमाता मंदिर के पास फिसल गए और 300 फीट नीचे गिर गए। यात्री को माउंटेन रेस्क्यू टीम और भारतीय सेना ने संयुक्त रूप से बचाया, लेकिन बाद में उनकी मृत्यु हो गई। ”

इनपुट-(एएनआई)

Latest India News