A
Hindi News भारत राष्ट्रीय शेख शाहजहां के वीडियो को अमित मालवीय ने किया शेयर, बोले- अनुब्रत मंडल वाला होगा हाल

शेख शाहजहां के वीडियो को अमित मालवीय ने किया शेयर, बोले- अनुब्रत मंडल वाला होगा हाल

पश्चिम बंगाल में रेड मारने गई ईडी की टीम पर बीते कल हमला देखने को मिला था। इस हमले में ईडी के कई अधिकारी घायल हो गए थे। इस मामले पर अब भाजपा नेता अमित मालवीय ने शेख शाहजहां के एक वीडियो को रिलीज किया है। इस वीडियो में शेख शाहजहां ईडी और सीबीआई को चेतावनी देते दिख रहे हैं।

Amit Malviya share Sheikh Shahjahan video claims he ordered attack on ED officials in Sandeshkhali w- India TV Hindi Image Source : TWITTER शेख शाहजहां के वीडियो को अमित मालवीय ने किया शेयर

पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले में शाहजहां शेख के यहां रेड मारने पहुंची ईडी की टीम पर हमला देखने को मिला था। इस हमले में ईडी के कई अधिकारी और कर्मचारी घायल हो गए थे। दो लोगों को गंभीर चोटें आई थीं। साथ ही जिस वाहन से ईडी की टीम वहां पहुंची थी, उसे भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया। बता दें कि इस मामले में अब शेख शाहजहां का एक बयान देखने को मिल रहा है। दरअसल भाजपा नेता अमित मालवीय ने शेख शाहजहां के एक वीडियो को सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर शेयर किया है। इस पोस्ट में शेख शाहजहां भाजपा के कार्यकर्ताओं को धमकी देते और ईडी की टीम को चेतावनी देते दिख रहे हैं।

अमित मालवीय ने शेयर किया वीडियो

अमित मालवीय ने पोस्ट शेयर कर लिखा, 'कल संदेशखली में ईडी अधिकारियों और मीडिया पर हमले का आदेश देने वाले अपराधी शाहजहां शेख का बचाव करने के लिए ममता बनर्जी के प्रवक्ता पूरी ताकत से सामने आए। 1 जनवरी को दिए गए भाषण में शाहजहां ने दावा किया था कि सीबीआई और ईडी उनका एक बाल भी नहीं छू सकती। अपने भाषण में शेख ने लोगों से यह प्रार्थना करने की भी कहा ताकि उन्हें गुस्सा न आए। क्योंकि अगर उन्हें गुस्सा आ गया तो वह भाजपा के लोगों के दांत तोड़ देंगे। साथ ही वीडियो में शेख 2024 लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं को मारने और शरीर से खाल उधेड़ने की भी धमकी देते दिख रहे हैं।'

शेख शाहजहां का बुरा होगा हश्र

मालवीय ने आगे लिखा कि ममता बनर्जी के पालतू गुर्गे अनुब्रत मंडल के सारे गुण शेख शाहजहां में है, जो कि फिलहाल जेल में है। शाहजहां का भी जल्द ही वही हश्र होगा। बता दें कि इस वीडियो में शेख एक सभा को संबोधित करते हुए दिख रहे हैं। यहां वो भाजपा के कार्यकर्ताओं और नेताओं को चेतावनी दे रहे हैं। अपने बयान में वो कहते हैं कि राज्य की सरकार हमारी है। बंगाल में पंचायत में भी हमारा शासन है। 2024 चुनाव के बाद भाजपा के नेताओ को मार डालेंगे और उनकी खाल उधेड़ दो। इसी वीडियो में वो ईडी और सीबीआई की टीम को चेतावनी देते हुए दिखते हैं और कहते हैं कि उनका कोई बाल भी नहीं छू सकता है।

Latest India News