A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक, काफिले से सामने लगा दी कार

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक, काफिले से सामने लगा दी कार

Amit Shah: टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने हैदराबाद में गृह मंत्री अमित शाह के काफिले के सामने अपनी कार खड़ी कर दी। जिसके बाद गृह मंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबालों ने उस कार को वहां से हटवाया।

Big lapse in Home Minister Amit Shah's security- India TV Hindi Image Source : ANI Big lapse in Home Minister Amit Shah's security

Highlights

  • हैदराबाद के दौरे पर गए हैं गृह मंत्री
  • टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने काफिले के आगे लगा दी कार
  • गृह मंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबालों ने उस कार को वहां से हटवाया

Amit Shah: तेलंगाना के हैदराबाद दौरे पर गए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की सुरक्षा में बड़ी चूक का मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपनी कार केंद्रीय मंत्री के काफिले के आगे अपनी कार रोक दी। जिसके बाद मौके पर हडकंप मच गया।

मीडिया में आई खबरों के अनुसार, टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने हैदराबाद में गृह मंत्री अमित शाह के काफिले के सामने अपनी कार खड़ी कर दी। जिसके बाद गृह मंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाबालों ने उस कार को वहां से हटवाया।

वहीं इसी मामले को लेकर कार मालिक और टीआरएस नेता गोसुला श्रीनिवास ने कहा कि, "कार चलते-चलते अचानक रुक गई। जिसके बाद मैं घबरा गया और तनाव में आ गया। सुरक्षाकर्मियों ने मेरी कार में तोड़फोड़ की। मैं जा ही रहा था, लेकिन यह कार्रवाई अनावश्यक रूप से की गई है।"

हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाने के लिए शहर में अमित शाह 

बता दें कि आज गृह मंत्री अमित शाह हैदराबाद मुक्ति दिवस मनाने के लिए शहर में हैं।   वहीं इससे पहले हैदराबाद मुक्ति दिवस के कार्यक्रम में बोलते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, लोगों की इच्छा थी कि ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ को मनाया जाए। अमित शाह ने कहा कि, ‘‘इतने साल बाद, इस भूमि के लोगों की इच्छा थी कि ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ को सरकार की भागीदारी से मनाया जाना चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य की बात की है कि 75 साल बाद भी यहां शासन करने वाले वोट बैंक की राजनीति के कारण ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ मनाने का साहस नहीं जुटा पाए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘कई लोगों ने चुनावों और विरोध प्रदर्शनों के दौरान मुक्ति दिवस मनाने का वादा किया, लेकिन जब वे सत्ता में आए, तो रजाकारों के भय से अपने वादों से मुकर गए’’ उन्होंने ‘हैदराबाद मुक्ति दिवस’ मनाने के फैसले के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया। 

Latest India News