A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'थर्राता-थर्राता एक तूफां जो, आगे मंजिल है...'पूर्व रेलमंत्री ने शेयर किया Vande Bharat का ये शानदार वीडियो

'थर्राता-थर्राता एक तूफां जो, आगे मंजिल है...'पूर्व रेलमंत्री ने शेयर किया Vande Bharat का ये शानदार वीडियो

वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन अब खेतों-खलिहानों में भी दौड़ती नजर आएगी। पूर्व रेलमंत्री पीयूष गोयल ने शानदार वीडियो शेयर किया है जिसके बैकग्राउंड में गाना बज रहा है-थर्राता-थर्राता एक तूफां है...देखें वीडियो।

Vande Bharat Express Video- India TV Hindi Image Source : TWITTER वंदे भारत एक्सप्रेस का शानदार वीडियो

Vande Bharat Express Train: लोगों के बीच वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का क्रेज बढ़ता जा रहा है। अब तो ये ट्रेन खेतों-खलिहानों के भी बीच से दौड़ती-भागती नजर आएगी। इसका एक शानदार वीडियो पूर्व रेलमंत्री पीयूष गोयल ने ट्विटर पर शेयर किया है. जिसमें वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन खेतों के बीच से होकर धड़धड़ाती गुजरती नजर आ रही है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देश में ट्रेनों की रफ्तार को अब पंख लग गए हैं और इसे खूब सराहना भी मिल रही है। विकास की ओर अग्रसर भारत में जहां गांव-शहर हर जगह रोजाना कई किलोमीटर लंबी सड़कें बन रही हैं, वहीं  हाई स्पीड ट्रेनों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है।

बीते कई महीने के भीतर देश को हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस का तोहफा कई राज्यों को मिला है जिससे लोगों को अब कहीं भी आने-जाने में अब कम समय लगेगा और हाई स्पीड ट्रेनों के आने से जिंदगी को एक नई रफ्तार भी मिलेगी।हाल ही में सोशल मीडिया पर वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन के कई वीडियो देखने को मिले, जिसमें कभी तो ट्रेन पर पथराव से हुए नुकसान को देखकर दिल बैठ गया वहीं दूसरी तरफ इस ट्रेन से जानवरों के टकराने की भी खबरें मिलीं। लेकिन इस हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत के कुच ऐसे भी वीडियो देखने को मिले जिनमें ट्रेन को रेलवे ट्रैक पर फर्राटा भरते देखा गया।

अब ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ रहा है जिसे पूर्व रेलमंत्री पियूष गोयल ने ट्विटर पर शेयर किया है, जिसमें ट्रेन खेतों के बीच फर्राटा भरती दिखाई दे रही है। ये वीडियो नए भारत की नई तस्वीर दिखा रहा है।

देखें वीडियो 

इस वीडियो में मिरर इफेक्ट दिख रहा है जिसमें ट्रेन तेजी से रफ्तार भरती दिख रही है और बैकग्राउंड में म्यूजिक बज रहा है। खेत के बीच से होकर वंदे भारत एक्सप्रेस को फर्राटा भरकर दौड़ते देखना सुकून देता है। वीडियो की खास बात ये है कि खेत में भरा हुए पानी पर वंदे भारत की झलक नजर आ रही है, जिसके कारण यह नजारा सबका दिल जीत रहा है।  जिसे लोग बार-बार देख रहे है। बता दें कि पीयूष गोयल से पहले यह वीडियो भारत के स्वास्थ्य मंत्री डॉ मनसुख मंडाविया ने भी शेयर किया है।

ये भी पढ़ें:
दिल्ली शराब घोटाला केस: सिसोदिया को डबल झटका-'नहीं मिली जमानत, कोर्ट ने 7 दिन की ED हिरासत में भेजा'

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने औरंगाबाद का नाम बदले जाने पर जताया ऐतराज, शिंदे सरकार से रखी बड़ी डिमांड

Latest India News