A
Hindi News भारत राष्ट्रीय प्रेमिका के पिता ने डांटा तो गुस्से में आगबबूला हुआ प्रेमी, चाकू से गोदकर की हत्या

प्रेमिका के पिता ने डांटा तो गुस्से में आगबबूला हुआ प्रेमी, चाकू से गोदकर की हत्या

जम्मू कश्मीर में गुस्से से आगबबूला प्रेमी ने प्रेमिका के पिता की हत्या कर दी। आरोपों के मुताबिक प्रेमिका के पिता ने उसे डांटा था। इसी बात पर वह गुस्से में आगबबूला हो गया और चाकू गोदकर हत्या कर दी

प्रतिकात्मक तस्वीर- India TV Hindi Image Source : फाइल प्रतिकात्मक तस्वीर

श्रीनगर: बटमालू इलाके में गुस्से से आगबबूला प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। प्रेमिका के पिता का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने अपनी बेटी से रिश्ता रखने के लिए उसे डांटा था। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। 

45 वर्षीय एजाज अहमद भट की हत्या

जानकारी के मुताबिक श्रीनगर के बटमालू इलाके में 45 वर्षीय एजाज अहमद भट की हत्या कर दी गई। अहमद भट बटमालू के मोमिनाबाद का रहनेवाला था। कथित तौर पर प्रेमी ने भट की बाईपास पर चाकू मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने कहा, हत्या का मामला दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई। पुलिस ने हत्या के कुछ घंटों के बाद ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मर्डर की गुत्थी सुलझी-पुलिस

श्रीनगर के पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) गौरव सिकरवार ने संवाददाताओं को बताया कि उन्होंने आरोपियों को गिरफ्तार करके हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया गया है। पुलिस अधिकारी ने खुलासा किया कि आरोपी मृतक की बेटी के साथ रिलेशनशिप में था। अधिकारी ने कहा कि एफआईआर संख्या 67/2023 के तहत मामला दर्ज किया गया था, जिसके बाद घटना स्थल के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया गया और कुछ संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद

अधिकारी ने बताय कि लगातार पूछताछ करने के बाद हमने एक संदिग्ध व्यक्ति पर पूरा फोकस किया जिसने पूछताछ में अपना अपराध कबूल कर लिया। उन्होंने कहा, हत्या के कुछ घंटों के भीतर मामला सुलझा लिया गया। आरोपी को गिरफ्तार किया जा चुका है और खून से सनी शर्ट, पतलून और अपराध में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया गया है। (इनपुट-आईएएनएस)

Latest India News