A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'बिलावल की टिप्पणी 1971 के दर्द को दर्शाती है', पाक विदेश मंत्री की टिप्पणी पर बोले अनुराग ठाकुर

'बिलावल की टिप्पणी 1971 के दर्द को दर्शाती है', पाक विदेश मंत्री की टिप्पणी पर बोले अनुराग ठाकुर

सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सरकार के सीधे समर्थन से पाकिस्तान आतंकवाद का पनाहगाह बना हुआ है।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर(फाइल फोटो)- India TV Hindi Image Source : PTI केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर(फाइल फोटो)

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी के निजी हमले को शुक्रवार को ‘‘बहुत घृणित और शर्मनाक’’ करार दिया। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सरकार के सीधे समर्थन से पाकिस्तान आतंकवाद का पनाहगाह बना हुआ है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के फॉरेन मिनिस्टर का बयान बहुत ही घिनौना और शर्मनाक है। 

सूचना और प्रसारण मंत्री ने कहा कि भुट्टो की यह टिप्पणी इस दिन भारत से मिली हार पर पाकिस्तान के दर्द का नतीजा हो सकती है। उनका इशारा 1971 के युद्ध में आज ही के दिन पाकिस्तान पर भारत की जीत की ओर था। ठाकुर ने कहा कि 93 हजार से अधिक पाकिस्तानी सैनिकों ने भारत के सामने आत्मसमर्पण कर दिया था और भुट्टो के नाना फूट-फूट कर रोए थे। 

'आज पाकिस्तान आतंकवाद की पनाहगाह बना हुआ है'

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अमेरिका ने पाकिस्तान में आधी रात में अलकायदा चीफ ओसामा बिन लादेन को मार गिराया। इसके अलावा सूचना और प्रसारण मंत्री ने भुट्टो को अपने देश से आतंकवाद को खत्म करने पर फोकस करने के लिए कहा। बीजेपी नेता अनुराग ठाकुर ने कहा कि आज पाकिस्तान आतंकवाद की पनाहगाह बना हुआ है और सभी जानते हैं कि आतंकियों को मारने के लिए कहां जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि इस सबसे पाकिस्तान अपना मुंह नहीं छिपा सकता है। 

Latest India News