A
Hindi News भारत राष्ट्रीय कांग्रेस के पूर्व विधायक का रोड एक्सीडेंट में निधन, ट्रक ने मारी टक्कर, सीएम ने जताया दुख

कांग्रेस के पूर्व विधायक का रोड एक्सीडेंट में निधन, ट्रक ने मारी टक्कर, सीएम ने जताया दुख

कांग्रेस के एक पूर्व विधायक अर्जुन चरण दास का निधन हो गया है। शनिवार को हुए हादसे के दौरान एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गई है। दास को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

Arjun Charan Das- India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस के पूर्व विधायक का निधन

जाजपुर: ओडिशा में कांग्रेस के एक पूर्व विधायक अर्जुन चरण दास का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया है। पुलिस ने बताया कि एक ट्रक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी, जिसमें उनकी मौत हो गई। ये हादसा शनिवार को हुआ। सदर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक मानस रंजन चक्र ने बताया कि एक्सीडेंट जिले के खारसरोटा पुल पर उस समय हुआ, जब बिंझरपुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक दास की मोटरसाइकिल को ट्रक ने टक्कर मार दी। 

एक शख्स घायल, हालत गंभीर

अधिकारी ने कहा, 'दास को एक अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, जबकि दोपहिया वाहन पर सवार एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया और उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे कटक एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेजा गया है।'

पूर्व विधायक हालही में तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली भारत राष्ट्र समिति में शामिल हुए थे। दास दुर्घटना के समय जाजपुर से भुवनेश्वर जा रहे थे। बीआरएस ओडिशा के संस्थापक सदस्य अक्षय कुमार ने बताया कि दास पार्टी के एक संवाददाता सम्मेलन में शामिल होने के लिए राज्य की राजधानी भुवनेश्वर जा रहे थे। सीएम राव ने पूर्व विधायक के निधन पर दुख जताया है।

ये भी पढ़ें- 

अमेरिका ने मार गिराया चीन का 'जासूसी' बैलून, समुद्र के ऊपर आया तब लिया एक्शन, 3 एयरपोर्ट रखे गए थे बंद

चीन को घेरने के लिए अमेरिका के बाद अब ब्रिटेन के NSA से मिलेंगे अजीत डोभाल, जानें क्या है सीक्रेट प्लान?

Latest India News