A
Hindi News भारत राष्ट्रीय पुंछ में आतंकियों के ग्रेनेड से सेना के वाहन में लगी थी आग, हादसे में 5 जवान शहीद

पुंछ में आतंकियों के ग्रेनेड से सेना के वाहन में लगी थी आग, हादसे में 5 जवान शहीद

सेना ने बताया कि इस हादसे में 5 जवान शहीद हुए हैं और एक अन्य गंभीर रूप से घायल सैनिक को तुरंत राजौरी के सेना अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज चल रहा है।

Jammu-Kashmir, Army- India TV Hindi Image Source : INDIA TV पुंछ में आतंकियों के ग्रेनेड से सेना के वाहन में लगी आग

पुंछ: जम्मू-कश्मीर के पुंछ में सेना के वाहन में लगी आग मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि राजौरी सेक्टर में भीमबेर गली और पुंछ के बीच चल रहे सेना के एक वाहन पर आज अज्ञात आतंकवादियों ने गोलीबारी की। इस गोलीबारी के दौरान उन्होंने वाहन पर ग्रेनेड से अटैक किया, जिससे वाहन में आग ;लग गई और इस हादसे में 5 जवानों की मौत हो गई। 

शहीद जवान राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के थे 

सेना ने बताया कि इस हादसे में 5 जवान शहीद हुए हैं और एक अन्य गंभीर रूप से घायल सैनिक को तुरंत राजौरी के सेना अस्पताल ले जाया गया और उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार यह जवान काउंटर टेररिस्ट ऑपरेशन के लिए तैनात राष्ट्रीय राइफल्स यूनिट के थे। सेना ने बताया कि हमलवारों की तलाश जारी है और आगे की जांच की जा रही है। वहीं इस मामले को लेकर थल सेना प्रमुख ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को जानकारी दी है। 

हमले के समय हो रही थी भारी बारिश 

बता दें कि यह हादसा आज दोपहर लगभग 3 बजे हुआ। सेना का यह वाहन राजौरी सेक्टर में भीमबेर गली और पुंछ के बीच था कि आतंकियों ने हमला बोल दिया। हमले के समय भारी बारिश हो रही थी और जिसका फायदा उठाते हुए हमलावर भागने में सफल रहे। पहले अनुमान लगाया गया था कि इस हमले में किसी आतंकी हमले की आशंका नहीं है। 

Latest India News