A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सुकेश चंद्रशेखर ने पहले ही की थी भविष्यवाणी, कहा था- 'केजरीवाल भी होंगे गिरफ्तार'

सुकेश चंद्रशेखर ने पहले ही की थी भविष्यवाणी, कहा था- 'केजरीवाल भी होंगे गिरफ्तार'

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शराब घोटाले में गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में यह 16वीं गिरफ्तारी है। इससे पहले ED के. कविता को भी गिरफ्तार कर चुकी है।

Arvind Kejriwal- India TV Hindi Image Source : INDIA TV सुकेश चंद्रशेखर और अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली शराब घोटाले में ED ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया है। ईडी के नौ समन कोा नजरअंदाज करने के बाद ED की टीम गुरुवार को सीएम आवास पहुंची थी। यहां केजरीवाल से 2 घंटे पूछताछ की गई। इसके बाद ED ने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया। अब उन्हें ED कार्यालय ले जाया जाएगा और वहीं उनका मेडिकल होगा। इसके बाद शुक्रवार को उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वहीं इससे पहले 19 मार्च को जेल में बंद महाठग सुकेश ने अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी की भविष्यवाणी कर दी थी। सुकेश ने  बीआरएस नेता के. कविता की गिरफ्तारी के बाद कहा था कि अब जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी अपने साथियों की तरह तिहाड़ क्लब के सदस्य बन जायेंगे।

बेनकाब होने जा रहे केजरीवाल - सुकेश

सुकेश ने अपने पत्र में लिखा था कि के. कविता की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी बेनकाब होने जा रहे हैं। सुकेश ने कविता को सलाह देते हुए कहा कि आपको एक ईमानदार सलाह है कि अब सब कुछ छिपाने और इस घोटाले के सरगना और गॉडफादर अरविंद केजरीवाल को बचाने की कोशिश करने से कोई फायदा नहीं है। अब आपके सारे भ्रष्टाचार को साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। सुकेश ने कहा कि वह कविता का सबसे महान तिहाड़ क्लब में आपका स्वागत करता हूं। 

झूठ और नाटक का क्लाइमैक्स है- सुकेश

सुकेश ने अपने पत्र में आरोप लगाया है कि के कविता के तिहाड़ में लंबे प्रवास के लिए केजरीवाल ने सब कुछ व्यवस्थित किया है। सुकेश ने आगे कहा- मेरे प्रिय केजरीवाल जी, अगले आप हैं, चाहे आप कितनी भी कोशिश कर लें, अब सब खत्म हो गया है, यह आपके सभी झूठ और नाटक का क्लाइमैक्स है। अब अपने सभी भाइयों और बहनों के पास अपने ही तिहाड़ क्लब में आएं, मेरे प्यारे केजरीवाल जी।"

Latest India News