A
Hindi News भारत राष्ट्रीय सरकारी आवास पर हमले से भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- ऐसी घटना बीजेपी के किसी बड़े नेता के साथ हुई होती, तो...

सरकारी आवास पर हमले से भड़के असदुद्दीन ओवैसी, कहा- ऐसी घटना बीजेपी के किसी बड़े नेता के साथ हुई होती, तो...

दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर हुए हमले को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जब कभी भी मेरा कोई पार्लियामेंट में भाषण होता है, तो फौरन ये लोग आकर पत्थर मारते हैं। ये सिलसिला चल रहा है।

असदुद्दीन ओवैसी- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO असदुद्दीन ओवैसी

AIMIM चीफ और सांसद असदुद्दीन ओवैसी के दिल्ली स्थित सरकारी आवास पर तोड़फोड़ की शिकायत मिली। अशोका रोड पर स्थित असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी आवास पर रविवार को शीशे टूटे मिले, जिसके बाद घर के केयरटेकर ने पुलिस को फोन कर शिकायत दर्ज कराई। शिकायत में कहा गया है कि ओवैसी के सरकारी आवास के अंदर शीशे टूटे हुए हैं। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। इस बीच, असदुद्दीन ओवैसी ने बयान देते हुए कहा कि मैं चार बार का सांसद हूं और मेरे घर पर हमले हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब शायद हम इंतेजार कर रहे हैं कि हमारे घर पर भी बुलडोजर आ जाए।

"हर कुछ दिनों में मेरे घर पर पत्थर फेंके जाते हैं"

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, "जब कभी भी मेरा कोई पार्लियामेंट में भाषण होता है, तो फौरन ये लोग आकर पत्थर मारते हैं। ये सिलसिला चल रहा है।" उन्होंने कहा, "एक तरफ मुसलमान पर बुलडोजर चल रहा है और दूसरी तरफ एक सांसद के घर पर पत्थर गिर रहे हैं। मैं चार बार का सांसद हूं और हर कुछ दिनों में मेरे घर पर पत्थर फेंके जाते हैं। इसका प्रभाव देश पर अच्छा नहीं पड़ेगा। अगर ऐसी ही घटना बीजेपी के किसी बड़े नेता के साथ हुई होती, तो हमें प्रतिक्रिया देखने को मिलती।"  

"9 साल में असुरक्षा के माहौल को बढ़ावा मिला है"

उन्होंने कहा, "मुझे एसएमस के जरिए धमकी मिली थी। मैंने पांच दिन पहले पुलिस को लेटर लिखकर जानकारी दी। बीजेपी के 9 साल में एक असुरक्षा के माहौल को बढ़ावा मिला है। मुझे डर नहीं लगता, इन चीजों के लिए तो मैं तैयार हूं। समुंद्र में कूदने के बाद गहराई से शिकवा नहीं कर सकते, लेकिन इसका देश पर जो प्रभाव पड़ेगा उसको सोचने की जरूरत है।"   

पहले भी इस तरह के हमले की शिकायत की गई थी

जानकारी के मुताबिक, रविवार दोपहर करीब 3:30 बजे असदुद्दीन ओवैसी के सरकारी बंगले से पुलिस में फोन किया गया था, यहां घर के दरवाजे टूटे होने और आस-पास पत्थर पड़े होने की शिकायत की गई। फोन जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी पहले भी अपने घर पर पत्थरबाजी और इस तरह के हमले की शिकायत दर्ज करा चुके हैं। इसी साल फरवरी में ओवैसी ने इसे लेकर ट्वीट किया था और बताया था कि 2014 के बाद इस तरह की चार घटनाएं हो चुकी हैं। 

Latest India News