A
Hindi News भारत राष्ट्रीय असम में दो अलग-अलग जगह सड़क हादसे, दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत

असम में दो अलग-अलग जगह सड़क हादसे, दुर्घटनाओं में सात लोगों की मौत

असम में दो अलग-अलग जगहों पर भीषण सड़क हादसे हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एक दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि दूसरे हादसे में दो लोगों की जान चली गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

असम में दो अलग-अलग हुई सड़क दुर्घटनाओं में सात लोगों की जान चली गई। पुलिस के मुताबिक नौगांव जिले में एक दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य दो लोगों की सोनितपुर जिले में दुर्घटना में जान चली गई। उन्होंने आगे कहा कि दोनों दुर्घटनाएं सोमवार देर रात को हुईं। पुलिस ने कहा कि नौगांव में, उलुवोनी थाना क्षेत्र के कोलियाबोर में पांच लोगों की मौत हो गई, जब उनकी कार नेशनल हाईवे 37 पर एक तेज रफ्तार ट्रक से आमने-सामने टकरा गई।

'शादी में शामिल होने जा रहे थे'

पुलिस ने बताया कि कार में सवार लोग गोलाघाट के बोकाखाट से सोनितपुर एक शादी में शामिल होने जा रहे थे। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार में सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, हमने ट्रक को जब्त कर लिया है। उन्होंने बताया कि जब तक हम मौके पर पहुंचे तब तक ट्रक ड्राइवर और उसका सहायक घटना स्थल से भागल गया था। पुलिस ने कहा कि सोनितपुर में, तेजपुर के पास बिहागुरी में एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। 

हाल में उत्तराखंड में हुआ था दर्दनाक हादसा

हाल में उत्तराखंड के जोशीमठ में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया था। इस हादसे में काफी लोगों ने अपनी जान गंवाई। बताया जा रहा था कि जोशीमठ ब्लॉक की उर्गम-पल्ला जखोला मोटर मार्ग पर गाड़ी ने अचानक से संतुलन खो दिया और वो खाई में जा गिरी। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना पर दुख व्य्क्त करते हुए मजिस्ट्रीयल जांच और मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रूपये की सहायता राशि देने के निर्देश दिए थे।

 

Latest India News