A
Hindi News भारत राष्ट्रीय यात्रीगण ध्यान दें! मुंबई एयरपोर्ट पर इस दिन उड़ानें बाधित रहेंगी, रनवे पर होगा मेंटेनेंस का काम

यात्रीगण ध्यान दें! मुंबई एयरपोर्ट पर इस दिन उड़ानें बाधित रहेंगी, रनवे पर होगा मेंटेनेंस का काम

मुंबई एयरपोर्ट पर के दो रनवे मरम्मत और रखरखाव के कामों के चलते एक दिनों तक बंद रहेंगे। इस संबंध में शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के प्रबंधन की ओर से एक बयान जारी किया गया है।

मुंबई एयरपोर्ट- India TV Hindi Image Source : फाइल मुंबई एयरपोर्ट

मुंबई: मुंबई से आने-जानेवाले यात्रियों के लिए जरूरी खबर है। दरअसल पोस्ट मॉनसून मेनटेंनेंस के कार्यों के चलते एयरपोर्ट का दो रनवे RWY 09/27 और RWY 14/32 17 अक्टूबर को बंद रहेगा। इस दिन सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे तक उड़ानों का संचालन इन दोनों रनवे से नहीं हो पाएगा। छत्रपति शिवाजी महाराज इनटरनेशनल एयरपोर्ट मुंबई की ओर से इस संबंध में एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है।

6 महीने पहले संबंधित एजेंसियों को किया था सूचित

इसमें कहा गया है कि यात्रियों की सुरक्षा और सुगम यात्रा के लिए समय-समय पर रनवे का रख-रखाव जरूरी होता है। इस संबंध में 6 महीने पहले संबंधित एयरलाइंस और एजेंसियों को सूचना दे दी गई थी ताकि वे अपनी उड़ानों को उसी के मुताबिक शेड्यूल कर सकें।

सबसे व्यस्त हवाई अड्डा

बता दें कि मुंबई का छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट देश के सबसे व्यस्त हवाई अड्डों में एक है। यहां से रोजाना देश-विदेश के लिए उड़ानें संचालित होती हैं। इस व्यस्त हवाई अड्डे का सालाना मेंटेनेंस भी जरूरी होता है। ऐसी स्थित में पहले ही सभी संबंधित इकाइयों को इस संदर्भ में दे दी सूचना दी जाती है। 

Latest India News