A
Hindi News भारत राष्ट्रीय 'बागेश्वर बाबा जैसे लोगों को जेल में होना चाहिए, ऐसे संत समाज के लिए खतरनाक'- RJD

'बागेश्वर बाबा जैसे लोगों को जेल में होना चाहिए, ऐसे संत समाज के लिए खतरनाक'- RJD

RJD की राज्य इकाई के प्रमुख जगदानंद सिंह ने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जैसे लोगों को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जेल में नहीं हैं।

Bageshwar Dham, Pandit Dhirendra Krishna Shastri- India TV Hindi Image Source : FILE पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री

पटना: बागेश्वर धाम के मुख्य पुजारी और कथावाचक पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आगामी पटना के कार्यक्रम को लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है। सत्ताधीन राष्ट्रीय जनता दल के कई नेता धीरेंद्र शास्त्री से इस आगामी कार्यक्रम का विरोध कर रहे हैं। बता दें कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का पटना में 13 से 17 मई तक कार्यक्रम प्रस्तावित है। आयोजकों ने कथा के आयोजन की बुकिंग का आवेदन तो दिया है लेकिन अभी तक इसकी अनुमति नहीं मिली है।

'धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जैसे लोगों को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए'

RJD की राज्य इकाई के प्रमुख जगदानंद सिंह ने कहा कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जैसे लोगों को सलाखों के पीछे डाल देना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जेल में नहीं हैं। बीजेपी बिहार में सांप्रदायिक गुंडों को खड़ा कर रही है। उन्होंने कहा कि इस देश के लोगों की संतों पर बहुत आस्था है, लेकिन बीजेपी उसे नष्ट कर रही है। एक गुंडा संत कैसे बन सकता है? हमारे देश में ऐसा पहले कभी नहीं हुआ।

'ऐसे संत समाज के लिए खतरनाक हैं'

जगदानंद सिंह ने कहा, "धीरेंद्र शास्त्री भारत को हिंदू राष्ट्र में बदलने की वकालत करते हैं। मेरा विश्वास है कि लोगों की टिप्पणियां संविधान के दायरे में होनी चाहिए। ऐसे संत समाज के लिए खतरनाक हैं।" वहीं इससे पहले राज्य के मंत्री और RJD नेता तेज प्रताप यादव ने कहा था कि  अगर धीरेंद्र शास्त्री सांप्रदायिक तनाव भड़काने के लिए यहां आ रहे हैं, तो मैं हवाईअड्डे पर ही उनका घेराव करूंगा। वह हिंदू-मुस्लिम-सिख-ईसाई भाईचारे का संदेश देने पर ही बिहार में प्रवेश कर सकते हैं।

Latest India News