A
Hindi News भारत राष्ट्रीय Baramulla Encounter : जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एनकाउंटर, तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

Baramulla Encounter : जम्मू-कश्मीर के बारामूला में एनकाउंटर, तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक जवान शहीद

Baramulla Encounter : जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने एनकाउंटर में तीन पाकिस्तानी आतंकियों के ढेर होने की पुष्टि की है।

kashmir encounter- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE Repesentational Image

Highlights

  • बारमूला में सुरक्षाबलों ने तीन पाकिस्तानी आतंकियों को ढेर कर दिया
  • एनकाउंटर के दौरान जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान शहीद

Baramulla Encounter :  जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बारामूला (Baramulla) में एक एनकाउंटर (Encounter) में सुरक्षा बलों ने तीन पाकिस्तानी आतंकियों को ढेर कर दिया जबकि जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक जवान घायल हो गया। जम्मू-कश्मीर पुलिस के आईजी विजय कुमार ने एनकाउंटर में तीन पाकिस्तानी आतंकियों के ढेर होने की पुष्टि की है। 

हथियार और गोला-बारूद बरामद

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने पुलिस महानिरीक्षक कश्मीर विजय कुमार के हवाले से ट्वीट किया, "तीन पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए। इस मौके पर हुई मुठभेड़ में जेकेपी का एक जवान भी शहीद हो गया। हथियार और गोला-बारूद सहित आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है।"

खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने आतंकियों को घेरा

पुलिस और सुरक्षा बलों की एक संयुक्त टीम ने इलाके को घेर लिया और आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष जानकारी के आधार पर तलाशी अभियान शुरू करने के बाद मुठभेड़ हुई।

जैसे ही सुरक्षा बल उस स्थान पर पहुंचे, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, तभी आतंकियों की तरफ से गोलीबारी शुरू हो गई, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई।

Latest India News